A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 18: अरफीन बने सीजन के पहले कैप्टन, ऐलिस ने इस कंटेस्टेंट को दी गंदी गाली

बिग बॉस 18: अरफीन बने सीजन के पहले कैप्टन, ऐलिस ने इस कंटेस्टेंट को दी गंदी गाली

बिग बॉस 18 को शुरू हुए 1 हफ्ता हो गया है और अब कंटेस्टेंट्स के बीच बवाल मचना भी शुरू हो गया है। हर कोई शो में बने रहने के लिए माइंड गेम खेल रहा है। इस बीच बिग बॉस हाउस में दो फीमेल कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला और ये लड़ाई गाली-गलौज तक पहुंच गई।

Bigg Boss 18- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऐलिस को किस पर आया गुस्सा?

बिग बॉस 18 में की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और अब ड्रामा पूरे जोरों पर है।  पहले वीकेंड का वार के बाद अब कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर खुलकर बरसते नजर आ रहे हैं। दोस्ती के रिश्ते भी बदलते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में, सीजन का पहला कैप्टेंसी टास्क हुआ और अरफीन खान टास्क जीत कर घर के पहले कैप्टन बने। इस बार कैप्टेन को "टाइम गॉड" का टैग दिया गया है। लेकिन, इस बीच घर में भारी बवाल होता भी दिखा। हालिया एपिसोड में दो फीमेल कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ गईं और एक-दूसरे पर खूब कमेंट किए। ये विवाद इतना बढ़ गया कि बात गाली-गलौज तक पहुंच गई। ये झगड़ा हुआ  ऐलिस कौशिक और श्रुतिका अर्जुन के बीच, इस दौरान  ऐलिस इतनी भड़क गईं कि उन्होंने श्रुतिका को गाली तक दे दी।

शिल्पा शिरोडकर से भिड़े अविनाश मिश्रा

बिग बॉस 18 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, घर का माहौल भी बदलता जा रहा है। बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत ईशा सिंह,  ऐलिस और अविनाश मिश्रा के बीच एक छोटी सी बहस के साथ हुई, जो जल्द ही एक बड़ी गलतफहमी में बदल गई। हालांकि, कुछ देर चर्चा के बाद तीनों के बीच की गलतफहमी दूर हो गई। इस बीच  ऐलिस कुछ इमोशनल होती भी दिखीं, उन्होंने बताया कि घर में परिवार के बारे में लगातार बातचीत कैसे उन्हें प्रभावित कर रही थी। अगली सुबह कंटेस्टेंट्स को नाश्ता बांटते हुए अपने दिन की योजना बनाते देखा गया। इसी बीच, शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा के बीच बड़ा विवाद पैदा हो गया। इस झगड़े के बाद अविनाश ने खाना पकाने के अलावा किसी और काम को हाथ लगाने से भी इनकार कर दिया। स्थिति तब और बिगड़ गई जब करण वीर मेहरा भी बहस में शामिल हो गए और ये बहस धीरे-धीरे लड़ाई में बदल गई।

क्या  ऐलिस ने उड़ाया श्रुतिका का मजाक?

इसके बाद बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क के लिए सभी कंटेस्टेंट्स को एक्टिविटी रूम में बुलाया। बिग बॉस ने घर के सदस्यों को उन प्रतियोगियों को एलिमिनेट करने के लिए कहा गया, जिनके बारे में उन्हें लगता था कि वे कैप्टन बनने में सक्षम नहीं हैं। श्रुतिका ने  ऐलिस कौशिक पर अन्य प्रतियोगियों के साथ न घुलने-मिलने और अपना ज्यादातर समय ईशा और अविनाश के साथ बिताने का आरोप लगाते हुए उन्हें डिस्क्वालिफाई कर दिया। यही नहीं, श्रुतिका ने आगे  ऐलिस पर कई बार उनके दक्षिण भारतीय एक्सेंट का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया।  ऐलिस ने अपना बचाव करते हुए कहा कि उन्हें उनका एक्सेंट अच्छा लगा, उन्होंने उनका मजाक उड़ाने के उद्देश्य से ऐसा नहीं किया। लेकिन श्रुतिका इस बात पर अड़ी रहीं कि  ऐलिस उन्हें अपमानित कर रही थीं।  ऐलिस ईशा और अविनाश के पास गईं और श्रुतिका के आरोपों को लेकर नाराजगी जाहिर की।

 ऐलिस ने श्रुतिका को दी गाली

बिग बॉस हाउस में हुई  ऐलिस और श्रुतिका के बीच की फाइट अब काफी चर्चा में है। ये विवाद एक्सेंट को लेकर शुरू हुआ। श्रुतिका  ऐलिस से कहती हैं कि उन्होंने उनके एक्सेंट का मजाक उड़ाया है। इस बात पर  ऐलिस इतना भड़क गईं कि उन्होंने श्रुतिका के पीठ पीछे उनके लिए गंदी गालियां देना शुरू कर दिया।  ऐलिस के अनुसार, अगर श्रुतिका को कुछ बुरा लगा था तो उन्हें ये बात पहले ही बता देनी चाहिए थी। हालांकि, अब देखना ये होगा कि आने वाले वीकेंड का वार में इस मुद्दे पर  ऐलिस को क्या सुनने को मिलता है।