A
Hindi News मनोरंजन टीवी पहले किया मना, फिर बिग बॉस के सेट से वायरल हुआ महाराज अनिरुद्धाचार्य का वीडियो, फैंस बोले- 'सेलिब्रेटी बाबा'

पहले किया मना, फिर बिग बॉस के सेट से वायरल हुआ महाराज अनिरुद्धाचार्य का वीडियो, फैंस बोले- 'सेलिब्रेटी बाबा'

लोकप्रिय आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य को प्रीमियर से ठीक पहले बिग बॉस 18 के सेट पर देखा गया। वहीं अब OG बाबा का ये वीडियो देख लोग उनसे इस बात का जवाब चाहते हैं कि अगर उन्होंने पहले शो में जाने से मना कर दिया था तो अब वो वहां क्या कर रहे हैं।

Aniruddhacharya- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI बिग बॉस 18 में होगी अनिरुद्धाचार्य की एंट्री!

'बिग बॉस 18' का प्रीमियर से पहले ही लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है, जिसकी हलचल अभी से हवा महसूस हो रही है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो का कल, 6 अक्टूबर, को प्रीमियर होगा। धर्म का हवाल देते हुए बिग बॉस का ऑफर ठुकराने का दावा कर चुके आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य का 'बिग बॉस 18' के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर बाबा अब चर्चा में बने हुए हैं। महाराज अनिरुद्धाचार्य कई महीनों से बिग बॉस एंट्री को लेकर लाइमलाइट में बने हुए। इतना ही नहीं उन्होंने अपने एक प्रवचन के दौरान भी इस शो के बारे में बात की थी।

अनिरुद्धाचार्य की बिग बॉस 18 में होगी एंट्री

जिन लोगों को नहीं पता है उन्हें बता दें कि अनिरुद्धाचार्य, जिन्हें सोशल मीडिया पर सेलिब्रेटी बाबा के नाम से जाना जाता है। वह एक आध्यात्मिक गुरु और प्रेरक वक्ता हैं, लेकिन लोगों का सवाल है कि वो बिग बॉस के सेट पर आखिर क्या कर रहे हैं? क्या बाबा रियलिटी शो में एक प्रतियोगी बन धमाका करने वाले हैं? या वह सिर्फ ग्रैंड प्रीमियर पर एक स्पोशल गेस्ट बन सलमान कान के साथ मस्ती करते नजर आने वाले हैं? सोशल मीडिया पर 24 घंटों से अनिरुद्धाचार्य का 'बिग बॉस 18' के घर के बाहर खड़े होकर कैमरे के लिए पोज देते हुए वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

अनिरुद्धाचार्य का दिखा नया रूप

'बिग बॉस 18' के घर के बाहर खड़े होकर अनिरुद्धाचार्य कैमरे के लिए पोज देते हुए लोगों से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। वैसे, अभी तक कुछ भी आधिकारिक तौर पर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। हर कोई अनिरुद्धाचार्य का ये वीडियो देख हैरान है क्योंकि उन्होंने कहा था, 'मुझे बिग बॉस वालों ने करोड़ों का ऑफर दिया था, लेकिन मैंने ठुकरा दिया... अगर मैं करोड़ों का ऑफर ठुकरा सकता हूं अपने धर्म के लिए तो क्या आपको नहीं लगता कि आपको भी अपने सम्मान की रक्षा करनी चाहिए।'

अनिरुद्धाचार्य का रियलिटी शो डेब्यू

हाल ही में अनिरुद्धाचार्य महाराज 'लाफ्टर शेफ' में भी नजर आए थे। वे वृंदावन में गौरी गोपाल आश्रम के संस्थापक हैं और वे वायरल वीडियो के माध्यम से प्रसिद्ध हुए, जिसमें उन्होंने अपने अनुयायियों की समस्याओं को अनोखे तरीके से हल करते देखा जा सकता है।