A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 18' में एलिस कौशिक ने माता-पिता की मौत के खोले राज, कहा- 'सब खत्म हो गया'

'बिग बॉस 18' में एलिस कौशिक ने माता-पिता की मौत के खोले राज, कहा- 'सब खत्म हो गया'

'बिग बॉस 18' के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान से बात करते हुए एलिस कौशिक ने अपने पिता के आत्महत्या करने और सालों बाद अपनी मां के निधन के बारे में खुलकर बात की। एलिस को स्टार प्लस के शो 'पांड्या स्टोर' के लिए जाना जाता है।

Alice Kaushik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM माता-पिता की मौत के बाद टूट गई एक्ट्रेस

'बिग बॉस 18' का प्रीमियर वाकई बहुत शानदार रहा है। जहां कंटेस्टेंट्स ने सलमान खान के सामने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए, जिसके बारे में उन्होंने कभी किसी से बात नहीं की थी। कंटेस्टेंट्स घर में धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। शो के 18 कंटेस्टेंट्स ने होस्ट सलमान खान को अपना परिचय दिया, लेकिन उनमें से एक एलिस कौशिक ने जब अपने बारे में बताया तो सुपरस्टार सलमान खान की आंखें नम हो गई और एक्टर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि आप सच में हिम्मत वाली हैं।

एलिस कौशिक के माता-पिता की मौत का खुलासा

'बिग बॉस 18' में एलिस कौशिक ने कंटेस्टेंट के रूप में अपनी धमाकेदार एंट्री से सलमान खान के साथ-साथ सभी लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने शो में आते ही पूरे आत्मविश्वास के साथ इस बार की ट्रॉफी जीतने का भी दावा किया है। इसके बाद सलमान ने खुलासा किया कि एलिस की मुस्कुराहट के पीछे बहुत दर्द छिपा है और फिर उन्होंने अभिनेत्री के दर्द से भरे बचपन के बारे में सभी को बताया। एवी में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अपने पिता के बहुत करीब थी, लेकिन एक दिन उसे उनके आत्महत्या की खबर मिली और फिर कुछ सालों बाद मां की मौत ने उन्हें तोड़ कर रख दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके माता-पिता की मौत का कारण पारिवारिक समस्याएं थी।

एलिस कौशिक का दर्द सुन सलमान हुए इमोशनल

सलमान खान ने अभिनेत्री की बात को आगे बताते हुए कहा कि वह अपने पिता को अचानक खोने के गम से जूझ ही रही थी कि फिर कुछ साल बाद, उन्होंने अपनी मां को भी खो दिया। 'पांड्या स्टोर' फेम एलिस ने कहा कि उनकी मां ने पापा की मौत के बाद दूसरी शादी की थी और उसके बाद उनकी मां ने उन्हें अकेले छोड़ दिया, लेकिन उन्हें इस बात की खुशी थी कि कम से कम उनकी मां उनके आस-पास थी। इसके बाद अभिनेत्री को आंसुओं में डूबते हुए देखा भाईजान और बाकी कंटेस्टेंट्स भी इमोशनल हो गए। उन्होंने खुलासा किया कि जब वह शूटिंग से घर वापस जाती थी तो उन्हें घर खाली मिलता और वह ये देख टूट जाती थी कि वो दुनिया में कितनी अकेली हैं। एलिस की बात सुनकर सलमान कहते हैं कि आप अपनी कड़ी मेहनत से शो जीत सकती हैं। वह उसे मजबूत बने रहने की सलाह देते हैं और उसे प्रेरित करते हुए दिखाई देते हैं।