A
Hindi News मनोरंजन टीवी मौत की दुआ मांगने के बाद, एमसी स्टेन की इस नई पोस्ट से फैंस के बीच मची खलबली

मौत की दुआ मांगने के बाद, एमसी स्टेन की इस नई पोस्ट से फैंस के बीच मची खलबली

एमसी स्टेन अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने मौत की दुआ मांगने के बाद एक बार फिर से क्रिप्टिक नोट पोस्ट किया है, जिससे उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है। वहीं इस इंस्टाग्राम पोस्ट ने लोगों के बीच हलचल मचा दी है, जिसकी वजह से बिग बॉस विनर फिर चर्चा में आ गए।

MC Stan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एमसी स्टेन

रैपर एमसी स्टेन कुछ दिनों से अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं। मौत की दुआ मांगने के बाद अब 'बिग बॉस 16' विनर के नए पोस्ट ने फैंस की चिंता को और बढ़ा दिया है। एक बार फिर एमसी स्टेन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक नोट पोस्ट किया है जो सुर्खियों में बना हुआ है। रैपर की पोस्ट देख इतना तो साफ है कि इन दिनों वह कठिन दौर से गुजर रहे हैं। हालांकि, इन सब के बावजूद एमसी स्टेन ने चुप्पी साध रखी है। 

एमसी स्टेन की नई पोस्ट से मची हलचल

अपने गानों से के अलावा एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक बार फिर से क्रिप्टिक नोट शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया है। इंस्टाग्राम पर एमसी स्टेन ने अपनी स्टोरी पर लिखा, 'थका गया।' एक शब्द की यह पोस्ट परेशान करने वाली लग रही थी क्योंकि उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करने के पीछे की वजह नहीं बताई है, जिससे उनके फैंस के बीच उलझन और बढ़ गई है।

Image Source : Instagramएमसी स्टेन की इस पोस्ट ने मचाई खलबली

एमसी स्टेन क्रिप्टिक नोट 

कुछ दिन पहले 'बिग बॉस 16' के विजेता ने मौत की दुआ मांगते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसकी वजह से वह खूब चर्चा में रहे हैं। उन्होंने लिखा, 'या अल्लाह बस मौत दे'। वहीं मौत की कामना और जिदंगी से परेशान हो चुके एमसी स्टेन की इन पोस्ट ने फैंस को परेशान कर दिया है। वहीं कुछ लोगों को ये भी लग रहा है कि वह रैपिंग छोड़ने वाले हैं क्योंकि कुछ महीनों पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा, 'मैं रैपिंग छोड़ने जा रहा हूँ' लेकिन कुछ ही देर बाद ये पोस्ट हटा दिया।

एमसी स्टेन कौन हैं?

बता दें कि सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रैप सॉग्न की वजह से चर्ता में रहने वालें एमसी स्टेन 'बिग बॉस 16' में नजर आ चुके हैं। इस साल की शुरुआत में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने के बाद स्टेन सुर्खियों में आए थे। फोटो में धोनी को स्टेन के साथ उनका सिग्नेचर पोज देते हुए देखा गया।