A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस फेम जैस्मिन भसीन की मां की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती

बिग बॉस फेम जैस्मिन भसीन की मां की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी और पंजाबी सिनेमा में अपने दमदार रोल के लिए मशहूर 'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन ने हाल ही में अपनी मां की हेल्थ अपडेट शेयर की है। जैस्मिन भसीन की मां की तबीयत खराब है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Jasmin Bhasin mother hospitalized- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जैस्मिन भसीन की मां अस्पताल में भर्ती

जैस्मीन भसीन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में अपने क्यूट अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था। इसी शो से उन्होंने जबरदस्त नेम फेम मिला, जिसके बाद से एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वह लोगों के बीच लाइमलाइट में बनी हुई हैं। टेलीविजन के अलावा, अभिनेत्री ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। हाल ही में जैस्मिन भसीन ने अपनी मां की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी मम्मी की हेल्थ अपडेट दी है।

जैस्मिन भसीन की मां अस्पताल में भर्ती

'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अस्पताल से अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनकी मां मुस्कुराती हुई अस्पताल के बिस्तर पर आराम करती दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरी मम्मी सबसे स्ट्रॉग हैं।' एक्ट्रेस की मां अभी तक अस्पताल में डॉक्टर की निगरानी में ही है।

Image Source : Instagramजैस्मिन भसीन की मां अस्पताल में भर्ती

जैस्मिन भसीन की पहली फिल्म

दो हफ्ते पहले ही अभिनेत्री ने एली गोनी के साथ अपनी छुट्टियों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर की थीं। कपल ने मॉरीशस में अपनी शानदार छुट्टी मनाई है। बता दें कि जैस्मिन भसीन ने तमिल फिल्म 'वानम' से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस साउथ की कई फिल्मों में जैसे 'बीवेयर ऑफ डॉग्स' और तेलुगु फिल्म 'वेता' में नजर आ चुकी हैं। वह 'टशन-ए-इश्क', 'दिल से दिल तक', 'नागिन 4' और 'दिल तो हैप्पी है जी' जैसे टीवी सीरीज में भी दिखाई दी थी।

जैस्मिन भसीन का बॉयफ्रेंड कौन हैं?

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में जैस्मिन भसीन को खूब मस्ती करते देखा गया है। बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में एक्ट्रेस की अपने बॉयफ्रेंड एली गोनी संग बहुत अच्छी बॉन्ड देखने को मिली। वहीं विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में वाइल्डकार्ड के रूप में एली गोनी की एंट्री के बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।