A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्या 'बालिका वधू' की आनंदी कर चुकी हैं शादी! जानिए क्या है इस खबर की सच्चाई

क्या 'बालिका वधू' की आनंदी कर चुकी हैं शादी! जानिए क्या है इस खबर की सच्चाई

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी से शादी रचा चुकी हैं। इसके साथ ही अविका ने इस दौरान मिलिंद संग अपनी लव-स्टोरी पर भी खुलकर बात की है।

Avika Gor- India TV Hindi Image Source : DESIGN अविका गौर कर चुकी हैं शादी

कलर्स टीवी का फेमस सीरियल 'बालिका वधू' तो आप सबको जरुर याद होगा। इस शो की लीड किरदार छोटी आनंदी यानी अविका गौर आज भी लोगों के मन में बसी हुई हैं। अविका की मुस्कान और मासूमियत लोगों को आद भी याद आती है। इस किरदार को निभाने वालीं एक्ट्रेस अविका गौर को आज भी लोग इसी नाम से पुकारते हैं। हालांकि अब ये छोटी सी आनंदी काफी बड़ी हो गई हैं। बड़ी होने के साथ ही अविका अब काफी ग्लैमरस और बोल्ड भी हो गई हैं। एक्टिंग के साथ अविका सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। लेकिन इस वक्त अविका अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

ऐसे हुई अविका की शादी

दरअसल, हाल ही में अविका को भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट में देखा गया, जहां एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान अविका ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया, जिसके बारे में सुनकर आप सब हैरान हो जाएंगे।  दरअसल, पॉडकास्ट शो में जब भारती सिंह ने अविका से शादी को लेकर सवाल किया कि एक्ट्रेस कब और किससे शादी करने वाली हैं। तो इसपर अविका ने जवाब दिया कि, 'मैं और मिलिंद चंदवानी एक-दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे हैं और मैं मिलिंद से मन ही मन में शादी कर चुकी हूं।' इसके बाद भारती ने पूछा कि तो फिर शादी कब रहे हो? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं तो चाहती हूं कि मैं आज ही मिलिंद से शादी कर लूं। लेकिन मिलिंद कहते हैं कि उनकी और मेरी उम्र में काफी फ्रक है और मैं उस हिसाब से अपना पूरा टाइम लूं और बाद में शादी के बारे में सोचूं।'

इस एक्टर को भी डेट कर चुकी हैं अविका  

बता दें कि अविका का नाम मनीष रायसिंघन के साथ भी जुड़ चुका है। 'ससुराल सिमर का' की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरों को हवा मिली थी। मनीष रायसिंघन अविका गौर से 18 साल बड़े थे। हालांकि शो के दौरान इन खबरों पर ना तो कभी अविका ने और ना ही मनीष रायसिंघन ने पुष्टि की। लेकिन बाद में अविका गौर ने इन खबरों को केवल अफवाह बताया था।