A
Hindi News मनोरंजन टीवी आसिम रियाज को मिला शिल्पा शिंदे का सपोर्ट, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में हुई लड़ाई का बताया सच

आसिम रियाज को मिला शिल्पा शिंदे का सपोर्ट, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में हुई लड़ाई का बताया सच

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट आसिम रियाज अपने को-कंटेस्टेंट्स और रोहित शेट्टी से झगड़े को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। चल रहे विवाद के बीच अब शिल्पा शिंदे ने आसिम रियाज को सपोर्ट करते हुए सेट पर हुई लड़ाई के बारे में खुलासा किया है।

Asim Riaz- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आसिम रियाज को मिला शिल्पा शिंदे का सपोर्ट

'खतरों के खिलाड़ी 14' शुरू होती ही चर्चा में आ गया है। इस शो में रोहित शेट्टी सें पंगा लेने के बाद से कंटेस्टेंट रह चुके आसिम रियाज इन दिनों विवादों में फंसे हुए हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं पहले हफ्ते में ही हुए विवाद के कारण ये शो सुर्खियां बटोर रहा है। हमने आसिम रियाज को लेकर ड्रामा होते देखा है। वह इस साल के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक हैं और उनका अपने को-कंटेस्टेंट्स के साथ खतरनाक झगड़ा और होस्ट रोहित शेट्टी संग भी बहस देखने को मिली। इस बार शो में नजर आ रहे हैं सेलेब्रिटीज  कंटेस्टेंट और रोहित शेट्टी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है।

आसिम रियाज को मिला शिल्पा शिंदे का सपोर्ट

इस साल शो की शूटिंग केपटाउन में नहीं बल्कि रोमानिया में हुई है। रियलिटी टीवी शो 27 जुलाई से ऑन-एयर हुआ और शो के पहले एपिसोड में ही धमाका देखने को मिला है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' इन दिनों रोहित शेट्टी और आसिम रियाज की लड़ाई के कारण विवाद में बना हुआ है। असीम ने पहले एपिसोड से ही बहुत सारा ड्रामा करना शुरू कर दिया है। हमने एक्टर को शो में स्टंट की आलोचना बी करेत देखा गया, जिसे वह पूरा नहीं कर पाए और रोहित शेट्टी चिढ़ गए। उन्होंने असीम से पूछा कि उसकी समस्या क्या है? वहीं जब अभिषेक कुमार ने उसे रोका तो असीम एने अपमानजनक बातें बोलना शुरू कर दिया। इन सबके बीच शिल्पा शिंदे ने आसिम रियाज को सपोर्ट किया है।

आसिम रियाज को परेशान किया

'खतरों के खिलाड़ी 14' में आसिम ने अभिषेक से लड़ाई की और उसने रोहित से ये तक कहा कि वह यहां पैसे के लिए नहीं आए है और इस शो की चर्चा उनकी वजह से हो रही है। इसके बाद रोहित ने आसिम को शो से बाहर करने का फैसला किया और एक्टर को शो छोड़ना पड़ा।  आसिम के भाई उमर रियाज के बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी 14' की प्रतियोगी शिल्पा शिंदे ने शो में हुई लड़ाई की सच्चाई बताई है। उन्होंने जूम टीवी से बात की और कहा कि एक तरफ आसिम अकेला था और दूसरे लोग उसके खिलाफ एकजुट हो गए और उसे उकसाया क्योंकि वे उसके स्वभाव को जानते थे। ऐसे में इस स्थिति में कोई भी सही या गलत नहीं था।