A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिमांशी से ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज को फिर हुआ प्यार, शेयर की मिस्ट्री गर्ल की फोटो, नहीं दिखाया चेहरा

हिमांशी से ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज को फिर हुआ प्यार, शेयर की मिस्ट्री गर्ल की फोटो, नहीं दिखाया चेहरा

आसिम रियाज पिछले दिनों कई वजहों से चर्चा में रहे। कुछ महीनों पहले उन्होंने हिमांशी खुराना के साथ अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था, फिर उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में एंट्री ली और अब वह एक मिस्ट्री गर्ल को लेकर चर्चा में हैं।

asim riaz- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आसिम रियाज ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल की फोटो

हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद से आसिम रियाज लगातार बार-बार इस तरफ इशारा करते दिखाई दे रहे हैं कि वह एक बार फिर प्यार में हैं और किसी को डेट कर रहे हैं। लेकिन, अब तक उन्होंने इस पर से पर्दा नहीं उठाया है कि उनकी जिंदगी में आई नई हसीना कौन है। एक बार फिर, बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा शेयर किया, जिससे फैंस के बीच हलचल पैदा हो गई। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मिस्ट्री गर्ल की फोटो शेयर की, लेकिन उसका चेहरा अब भी रिवील नहीं किया। फोटो में मिस्ट्री गर्ल कैमरे की ओर पीठ करके पोज देती नजर आ रही है।

आसिम ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल की फोटो

दिलचस्प बात यह है कि असीम रियाज का यह पोस्ट तब आया है, जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री हिमांशी खुराना के यह कहने के बाद आया है कि वह अपनी कहानी शेयर करने के लिए अब तैयार हैं। पिछले दिनों ही एक्ट्रेस ने एक नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था- "मैं अपनी कहानी शेयर करने के लिए तैयार हूं।" हालांकि हिमांशी ने यह नहीं बताया कि वह यहां किस कहानी की बात कर रही हैं और किसका खुलासा करने जा रही हैं।

आसिम के पोस्ट ने बढ़ाई हलचल

हिमांशी का यह पोस्ट देखने के बाद नेटिज़न्स हैरान रह गये। कई का तो ये भी सवाल था कि क्या ये आसिम या उनके ब्रेकअप से संबंधित है। दूसरी तरफ अब आसिम ने अपने पोस्ट से हर तरफ हलचल पैदा कर दी है। उनके पोस्ट के बाद फैंस ये जानने को बेताब हैं कि आखिर ये लड़की कौन है, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है।

बिग बॉस 13 में हुई थी पहली मुलाकात

बता दें, आसिम और हिमांशी की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के घर के अंदर हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2023 में दोनों ने अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया। दावा किया गया कि दोनों धार्मिक मान्यताओं के कारण अलग हो गए। 

हिमांशी ने शेयर किया था पोस्ट

बाद में हिमांशी ने भी एक बयान जारी किया और सभी से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने का आग्रह किया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- “मेरी सबसे बड़ी गलती यह है कि कोई भी कभी नहीं जानता कि वास्तव में मेरे जीवन में क्या चल रहा है। मैं कहां हूं, या मेरा अगला कदम, जब तक कि मैं यह बता न दूं। इसलिए कोई भी कुछ भी कहता है वह सिर्फ एक धारणा है। गोपनीयता मेरी विलासिता है. गोपनीयता मेरी शांति है. बेहतर होगा कि मेरा करीबी स्रोत बनने की कोशिश न करें।''