A
Hindi News मनोरंजन टीवी अनुपमा में फिर आने वाला है शॉकिंग ट्विस्ट, आध्या चलते आग में गिरी डिंपी, अनुज की जान को भी खतरा?

अनुपमा में फिर आने वाला है शॉकिंग ट्विस्ट, आध्या चलते आग में गिरी डिंपी, अनुज की जान को भी खतरा?

अनुपमा सीरियल को लेकर इन दिनों हर तरफ तरह-तरह की चर्चा हो रही है। इस बीच इस शो में फिर एक लीप आने वाला है और इसी लीप के साथ शो में एक महा-ट्विस्ट भी आने वाला है। चलिए आपको बताते हैं इस शो के नए ट्विस्ट के बारे में।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुपमा में आने वाला है ट्विस्ट

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' टीवी के टॉप डेली सोप्स में से है। टीआरपी चार्ट पर अक्सर ऊपर रहने वाला ये शो पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है। शो में इन दिनों अनुपमा-अनुज की फिर शादी का ट्रैक चल रहा है। आध्या और पूरा शाह परिवार अनुज-अनुपमा की शादी की तैयारियों में जुटा है। इस बीच शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। शो में आध्या और डिंपी के बीच एक बड़ा झगड़ा देखने को मिलेगा, जो अनुपमा और अनुज की जिंदगी में फिर बड़ा तूफान ले आएगा। इस झगड़े में डिंपी को बहुत बड़ा नुकसान होने वाला है।

आध्या-डिंपी की होगी लड़ाई

दरअसल, इन दिनों आध्या की अंश से काफी बन रही है और ये बात डिंपी को नागवार गुजर रही है। इसी के चलते डिंपी आध्या से उलझ जाएगी और फिर आगे के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि घर में सजे के आस-पास खेल रहे बच्चों के चलते आग लग जाएगी, जिससे आध्या से लड़ते-लड़ते डिंपी आग में गिर जाएगी। उसकी हालत गंभीर हो जाएगी और बात उसकी जान पर बन जाएगी। अनुपमा अपने इमोशन्स को कंट्रोल करते हुए बच्चों को संभालने की कोशिश करेगी। अंश भी इन सब से डर जाता है और अनुपमा को गले लगा लेगा।

डिंपी-आध्या को खोने से अंश को लगा डर

अंश को डर है कि कहीं वो डिंपी और आध्या को खो ना दे। अनुपमा उसे शांत कराएगी। दूसरी तरफ टीटू डिंपी की हालत देखकर शॉक्ड हो जाएगा और डॉक्टर्स से डिंपी को बचाने की गुहार लगाएगा। डॉली, इस घटना के लिए आध्या को जिम्मेदार ठहराएगी, लेकिन अनुपमा आध्या की साइड लेगी। टीटू डिंपी के चलते इतनी टेंशन में आ जाएगा और इसी के चलते वह पैरालाइज्ड हो जाएगा। 

अनुज की जान को खतरा!

लीप के बाद शो में कुंवर अमरजीत सिंह की एंट्री हो सकती है, जो शो में टीटू का किरदार निभाएंगे। वहीं डिंपी का रोल प्ले करने वाली निशी शो में नजर नहीं आएंगी। दूसरी तरफ अनुज की जान को भी खतरा है। कोई लगातार उस पर नजर रखे हुए है। अनुज, अनुपमा से बात करने की कोशिश करेगा, लेकिन खराब नेटवर्क के चलते दोनों की बात नहीं हो पाएगी। यानी आने वाले एपिसोड में अनुज की जान पर भी खतरा मंडराता नजर आने वाला है। आने वाले समय में पता चलेगा कि अब अनुपमा की कहानी में कौन सा नया मोड़ आने वाला हैं।