A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa Controversy: सुधांशु पांडे ने छोड़ा 'अनुपमा', रूपाली गांगुली और राजन शाह को किया अनफॉलो

Anupamaa Controversy: सुधांशु पांडे ने छोड़ा 'अनुपमा', रूपाली गांगुली और राजन शाह को किया अनफॉलो

सुधांशु पांडे ने 'अनुपमा' शो को अलविदा कह दिया है। शो छोड़ने के बाद सुधांशु ने इंस्टाग्राम पर रूपाली गांगुली और प्रोड्यूसर राजन शाही को अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से ही शो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

Sudhanshu Pandey- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुधांशु पांडे ने रुपाली गांगुली को किया अनफॉलो

स्टार प्लस के मशहूर शो 'अनुपमा' में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर सुधांशु पांडे ने चार साल बाद शो छोड़ दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान राजन शाही का शो को छोड़ने की घोषणा की, जिससे उनके 2.2 मिलियन फैंस हैरान रह गए। इस घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। इस बीच, सुधांशु की नई सोशल मीडिया एक्टिविटी ने अनुपमा विवाद को और बढ़ा दिया है। 

सुधांशु पांडे ने रूपाली गांगुली को किया अनफॉलो

'अनुपमा' छोड़ने के बाद अभिनेता सुधांशु पांडे ने इंस्टाग्राम पर रूपाली गांगुली और निर्माता राजन शाही को अनफॉलो कर दिया है। इस कदम से सोशल मीडिया पर नया विवाद खड़ा हो गया है। फैंस के बीच ही नहीं टीवी इंडस्ट्री में भी हलचल मच गई है। हालांकि सुधांशु पांडे के लाइव वीडियो में रूपाली गांगुली या राजन शाही के साथ किसी विवाद का जिक्र नहीं किया गया है, लेकिन उनका इंस्टाग्राम कुछ और ही बता रहा है। इसके पहले भी कई बार सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली की अनबन होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। वहीं राजन शाही से भी सुधांशु की काम को लेकर बहस हो चुकी है। कई अफवाहों के बीच अब उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।

सुधांशु पांडे ने अनुपमा को कहा अलविदा

वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने अचानक 'अनुपमा' छोड़ दिया है। इस बीच शो को लेकर एक और विवाद शुरू हो गया है। राजन और सुधांशु दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। सुधांशु पांडे ने 'अनुपमा' क्यों छोड़ा है। इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

अनुपमा से बाहर होने के बाद सुधांशु पांडे लाइव

लाइव सेशन में सुधांशु ने कहा, 'मैं आप सभी को भारी मन से बताना चाहता हूं कि मैं अब अनुपमा शो का हिस्सा नहीं हूं। मैं रक्षाबंधन एपिसोड से शो में काम नहीं कर रहा हूं। इतने दिन हो गए, मुझे लगा कि मेरे दर्शक मुझसे नाराज हो सकते हैं, इसलिए मैंने सोचा कि यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आपको यह सब खुद बताऊं। मैं कई नए किरदार निभाऊंगा, मैं आपको एक ही रोल में बोर नहीं करूंगा। हमेशा मेरा सपोर्ट करते रहें।' दूसरी ओर, ऐसा लगता है कि 'अनुपमा' के सेट पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था, पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि लोकप्रिय शो के सेट पर रूपाली और सुधांशु के बीच कोल्ड वॉर चल रहा था। लेकिन अभिनेताओं ने उस दौरान अपनी लड़ाई को अफवाह कह दिया था।