A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 17 में उठा सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप की वजह से पर्दा, बोलीं एक्ट्रेस- बस एक रात में...!

Bigg Boss 17 में उठा सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप की वजह से पर्दा, बोलीं एक्ट्रेस- बस एक रात में...!

'बिग बॉस' के 17वें सीजन में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के रिलेशन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस ने बताया कि सुशांत से उनका ब्रेकअप क्यों और कैसे हुआ, जिसे सुनने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

Ankita lokhande, sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन धमाकेदार अंदाज में एक के बाद एक धमाका कर रहा है। हाल में ही शो से पहला एलिमिनेशन भी हो गया है, लेकिन इसी के साथ ही घर में दो नई एंट्री भी हुई हैं और इसी के साथ अब घर में 18 कंटेस्टेंट हो गए हैं। बीबी हाउस में हर दिन एक नया खुलसा हो रहा है। अब अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूर संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और बताया कि उनके सुशांत संग ब्रेकअप की क्या वजह थी। ये सारी बातें उन्होंने मुनव्वर फारुकी से शेयर की हैं। इसकी वीडियो क्लिप भी सामने आई है। 

अंकिता ने बताई दिल की बात

सामने आए वीडियो में अंकिता गार्डन एरिया में टहलते हुए मुनव्वर फारुखी से बातें कर रही हैं। अंकिता मुनव्वर से कहती हैं, 'तब तो कोई नहीं था न, तब लोगों ने क्यों नहीं बोला की अंकिता के साथ रहना चाहिए था। मैंने तो वो वक्त अकेले गुजारा।' इस पर अंकिता से मुनव्वर ने सवाल किया कि ब्रेकअप की कोई खास वजह नहीं थी? इस पर अंकिता ने कहा की कोई वजह ही नहीं थी। मुनव्वर ने आगे पूछा कि वो क्या फील कर रही थीं उस वक्त जिस पर रिएक्ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, 'मैं उस वक्त ब्लैंक थी, मेरी जिंदगी में सारी चीजें एक रात में पलट गईं।' इस बात को सुनने के बाद मुनव्वर ने उनसे आगे भी पूछताछ जारी रखते हुए कहा कि क्या ये अचानक हुआ, कुछ इस तरह से कि अब ये रिश्ता नहीं चल सकता और... इसके जवाब में अंकिता ने कहा, 'हां कुछ इसी तरह हुआ। जब आप करियर में आगे बढ़ रहे होते हैं तो 100 मिलते हैं जो कान भरते हैं। ऐसा ही हुआ, लोगों ने क्या कहा वो तो मुझे पता नहीं है। मैंने उसे कभी रोका भी नहीं।'

यहां देखें वीडियो

पति के साथ शो में अंकिता ने लिया है हिस्सा

बता दें, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ बतौर कपल शो में हिस्सा ली हैं। शुरुआती दिनों में दोनों के बीच अच्छी बातचीत थी, लेकिन अब अक्सर दोनों की लड़ाई देखने को मिल रही है। दोनों को सलमान खान भी हिदायत दे चुके हैं। अंकिता के रोने के वीडियो भी काफी वायरल हुए थे, जिसमें विक्की जैन उन्हें ताने मारते नजर आ रहे थे। 

'बिग बॉस 17' में हुई 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री

'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल यानी कुल 17 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, जिसमें से सोनिया बंसल की छुट्टी हो गई। अब दो नई एंट्री के साथ घर में 18 लोग हो गए हैं। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाग और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है। 

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने दिखाया नशीला फिगर, मालदीव की Photos देख लोग बोले- कैमरा के पीछे 'नाइट मैनेजर'