A
Hindi News मनोरंजन टीवी अमिताभ बच्चन ने पूरी की वरुण धवन की ख्वाहिश, सुनाया वो सुपरहिट डायलॉग, जो कहलाया था ब्लॉकबस्टर

अमिताभ बच्चन ने पूरी की वरुण धवन की ख्वाहिश, सुनाया वो सुपरहिट डायलॉग, जो कहलाया था ब्लॉकबस्टर

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 दिवाली स्पेशल एपिसोड बहुत ही शानदार होने वाला है। शो में वरुण धवन और निर्देशक राज-डीके अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती करते नजर आते हैं। बिग बी के शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Amitabh bachchan dialogues- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कौन बनेगा करोड़पति 16

'कौन बनेगा करोड़पति 16' में दिवाली स्पेशल एपिसोड होने वाला है, जिसमें खास मेहमान के तौर पर वरुण धवन और निर्देशक राज-डीके नजर आने वाले हैं। वरुण दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के क्लासिक गानों और दिलचस्प खुलासे के अलावा अपने बेहतरीन डांस स्टेप्स से एपिसोड को रोशन करेंगे। KBC 16 का दिवाली एपिसोड में जबरदस्त धमाका होने वाला है। मेकर्स ने हाल ही में शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बिग बी वरुण धवन की ख्वाहिश पूरी करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन से वरुण धवन-राज ने की ये मांग

'कौन बनेगा करोड़पति 16' में दिवाली स्पेशल एपिसोड 30 अक्टूबर को प्रसारित होगा। दर्शकों को उत्साहित करने और उत्सुकता बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने नया प्रोमो शेयर कर उनका ध्यान अपने शो की ओर खींच लिया है। वरुण धवन फिल्म 'सिटाडेल हनी बनी' निर्देशक राज और डीके के साथ कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 दिवाली एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे। प्रोमो की शुरुआत निर्देशक राज द्वारा होस्ट अमिताभ बच्चन से दिवाली की शुभकामना देने से होती है, 'क्या मैं आपसे दिवाली की शुभकामना के अलावा कुछ और मांग सकता हूं?' वरुण धवन कहते हैं, 'सर, अग्निपथ का डायलॉग।'

कौन बनेगा करोड़पति 16 का प्रोमो यहां देखें:

अमिताभ बच्चन ने पूरी की वरुण धवन की ख्वाहिश

दर्शकों के उत्साहवर्धन के बीच बिग बी मुस्कुराते हैं और 1990 की फिल्म 'अग्निपथ' का अपना मशहूर डायलॉग बोलते हैं, 'आज शाम 6 बजे अपुन का अप्वाइंटमेंट है मौत के साथ।' ये सुन दर्शक तालियां बजाने लगते हैं और वरुण सीटी बजाते हैं। वहीं नेटिजन्स कमेंट सेक्शन में इस एपिसोड को देखने के लिए अपनी उत्सुकता दिखा रहे हैं। कई लोगों ने बिग बी को मशहूर डायलॉग बोलने के लिए वरुण धवन का शुक्रिया अदा किया। एक यूजर ने लिखा, 'मैं एपिसोड का इंतजार कर रहा हूं @varundvn बहुत प्यारा लग रहा है।' दूसरे ने कमेंट किया, 'एपिसोड के प्रसारित होने का इंतजार नहीं कर सकता।'

अमिताभ बच्चन संग वरुण धवन ने किया डांस

प्रोमो को कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है, 'इस बुधवार, बिग बी करेंगे सबकी दिवाली विश पूरी बनके विजय दीनानाथ चौहान! देखिए #कौन बनेगा करोड़पति, 30 अक्टूबर की रात 9 बजे, सिर्फ #सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।' वहीं एक और प्रोमो में वरुण धवन बिग बी के क्लासिक ट्रैक 'शावा शावा' और 'खाइके पान बनारस वाला' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन भी उनके साथ कदम से कदम मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति 16' सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है। मौजूदा सीजन का प्रीमियर 12 अगस्त को हुआ था। मौजूदा सीजन में शामिल होने वाले अन्य सेलिब्रिटी मेहमानों में आमिर खान और उनके बेटे जुनैद, श्रेया घोषाल और सोनू निगम, फराह खान और बोमन ईरानी शामिल हुए थे।