A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देख खुशी से पागल हुई शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के सामने की ये हरकत

Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देख खुशी से पागल हुई शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के सामने की ये हरकत

बिग बॉस के घर में बतौर गेस्ट गौतम गुलाटी आने वाले हैं। अपने फेवरेट गौतम को देख शहनाज गिल खुशी से पागल हो जाएंगी।

Bigg boss 13- India TV Hindi बिग बॉस 13

बिग बॉस के घर में चल रहे फैमिली राउंड से घरवाले बहुत खुश हैं। सभी अपने परिवार वालों से मिलकर इमोशनल हो चुके हैं। आज के एपिसोड में घर में चार लोग बतौर गेस्ट आने वाले हैं। विंदू दारा सिंह, गौतम गुलाटी, करण सिंह ग्रोवर और हिमांशी खुराना घर के अंदर आएंगे। अपने फेवरेट गौतम को घर के अंदर देख शहनाज गिल खुशी से पागल हो जाएंगी। जिसके बाद वह उन पर किस की बरसात कर देंगी।

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में विंदु दारा सिंह और गौतम गुलाटी को घर के अंदर आते दिखाया गया है। उस समय घर में सभी लोग फ्रीज होते हैं। मगर बाद में बिग बॉस शहनाज को रिलीज कर देते हैं जिसके बाद वह गौतम को बहुत जोर से हग करती हैं और किस करती हैं।

वीडियो में गौतम शहनाज से कहते हैं सिद्धार्थ देख रहा है मगर वह उन्हें इग्नोर कर देती हैं। सिद्धार्थ और घर के बाकि सदस्य फ्रीज ही रहते हैं।

वीकेंड का वॉर एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। घर में गेस्ट की एंट्री के अलावा विशाल सिंह और मधुरिमा को लड़ाई के लिए फटकार लगाएंगे। सिर्फ ये ही नहीं पारस भी अपने स्टेटमेंट की वजह से सलमान खान के गुस्से का शिकार होंगे।