A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में देख रोम-रोम में हो जाएगी सिहरन, कहानी ऐसी कि दहल जाएगा दिल

ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में देख रोम-रोम में हो जाएगी सिहरन, कहानी ऐसी कि दहल जाएगा दिल

अगर आप कॉमेडी, हॉरर, रोमांटिक और मडर्र-मिस्ट्री वाली फिल्में देखकर उब हो गए हैं तो आप साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में देखें, जिसका नाम हम आपको बताने जा रहे हैं। इन फिल्मों कि कहानी देख आपका दिल दहल जाएगा।

psychological thriller movies- India TV Hindi Image Source : DESIGN ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में दहला देंगी दिल

अगर आप कॉमेडी, हॉरर, रोमांटिक और मडर्र-मिस्ट्री वाली फिल्में देखकर उब हो गए हैं तो आज हम आपको कुछ साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं, जिन्हें देख आपके रोम-रेम में सिहरन हो जाएगी। इन फिल्मों की कहानी आपका दिल दहला के रख देगी। देखिए कौन-कौन सी फिल्म का नाम इस लिस्ट में शामिल है।

'गुप्त: द हिडन ट्रुथ'

'गुप्त: द हिडन ट्रुथ' फिल्म की कहानी ऐसी है जिसका सस्पेंस आपका दिमाग घुमा देगा और कहानी सिहरन पैदा कर देगा। बाॅबी देओल स्टारर ये फिल्म उनके इर्द-गिर्द घूमती है, जिस पर अपने सौतेले पिता की हत्या का आरोप है।वह जेल के भाग जाता है और खुद ही कहानी सुलझाने लगता है।

'द किलिंग ऑफ ए सेक्रेड डियर'

 'द किलिंग ऑफ ए सेक्रेड डियर' फिल्म की कहानी एक हार्ट सर्जन की होती है, जो कि मार्टिन नाम के संदिग्ध से दोस्ती कर लेता है। ये फिल्म भी थ्रिलर से भरपूर है, जिसे देखने में आपको जरूर मजा आएगा।

'डर'

शाहरुख खान की फिल्म 'डर' भी एक बढ़िया साइकोलॉजिकल थ्रिलर है।  इस फिल्म में शाहरुख का एक्ट्रेस के प्यार का पागलपन देख किसी का भी दिल दहल जाएगा।

'7 खून माफ'

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म '7 खून माफ' का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म की कहानी आज भी कोई भूल नहीं पाया होगा। इस फिल्म में इरफान खान से लेकर नसीरुद्दीन शाह जैसे कई स्टार्स नजर आए थे। इस मूवी में प्रियंका और उनके 7 पतियों की स्टोरी दिखाई गई थी। ये फिल्म 'सुजैन्स सेवेन हस्बैंड' पर आधारित है। ये मूवी यूट्यूब पर देख सकते हैं।

'आंखें'

अक्षय कुमार की फिल्म आंखें एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जो कि अपनी खौफनाक कहानी के चलते दर्शकों को बांधे रखती है।

'यू-टर्न'

'यू-टर्न' फिल्म की कहानी एक न्यूजपेपर में कम करने वाली इंटर्न रचना पर आधारित है। जो एक फ्लाईओर एक्सीडेंट में सस्पेक्ट बन जाती है। इसकी कहानी देख आपके रोम-रोम में सिहरन हो जाएगा।

'पात'

साउथ की मोस्ट अंडररेटेड साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर फिल्‍म पात की कहानी कुछ ऐसी है कि जिसे देख दिमाग हिला देने वाली जर्नी देखने को मिलेगी। हर सीन में जबरदस्त सस्पेंस और क्राइम देखने को मिलता है।