A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'एक नंबर की झूठी है वड़ा पाव गर्ल', एक्टर ने लगाया आरोप, कहा- वड़ा पाव खाकर बीमार पड़ गया

'एक नंबर की झूठी है वड़ा पाव गर्ल', एक्टर ने लगाया आरोप, कहा- वड़ा पाव खाकर बीमार पड़ गया

वायरल वड़ा पाव गर्ल इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में धूम मचा रही हैं। आए दिन उन्हें नए खुलासे करते देखा जा सकता है। हाल में ही वड़ा पाव गर्ल पर एक शख्स ने गंभीर आरोप लगाए हैं और साथ ही उन्हें एक नंबर की झूठी भी कहा है।

Vada pav girl- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वड़ा पाव गर्ल।

'बिग बॉस ओटीटी 3' को शुरू हुए एक हफ्ता हो गया है। हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सबसे ज्यादा किसी की चर्चा है वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित। दिल्ली में वड़ा पाव बेचने वाली चंद्रिका गेरा दीक्षित बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की पहली प्रतियोगी थीं। उन्होंने घर में एंट्री के साथ ही खुलासा किया कि वो हर दिन 40 हजार की कमाई कर लेती हैं।  इसके साथ ही उन्होंने अपनी वड़ा पाव बेचने की जर्नी भी लोगों के साथ साझा की, लेकिन अब वायरल वड़ा पाव गर्ल पर बीबी हाउस में पहुंचते ही आरोप लगाया गया है। एक शख्स ने वड़ा पाव गर्ल को झूठी करार दिया है। शख्स का दावा है कि उनके वड़ा पाव खाकर वो बीमार पड़ गया। 

वड़ा पाव गर्ल पर लगाए आरोप

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की प्रतिभागी चंद्रिका दीक्षित पर अनहाइजेनिक वड़ा पाव बेचने का आरोप लगाया गया है। ये आरोप लगाने वाले शख्स का नाम फैजान अंसारी है। शख्स का दावा है कि ये बॉलीवुड एक्टर है। अनहाइजेनिक वड़ा पाव बेचने का दावा करते हुए फैजान ने कहा कि उसे खाने कारण उन्हें अस्पताल में कई दिन बिताने पड़े और हजारों का बिल चुकाना पड़ा। हाल ही में पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बातचीत में अंसारी ने दावा किया कि उनके पास डॉक्टर के पर्चे के रूप में सबूत हैं कि वह वड़ा पाव खाने के बाद बीमार पड़ गए थे।

वड़ा पाव गर्ल को बताया झूठी

फैजान अंसारी ने दावा किया, 'वड़ा पाव गर्ल एक नंबर की झूठी है। वह झूठ बोलकर, विवाद पैदा करके, असत्य बोलकर बिग बॉस के घर में घुसी है...उसका स्टॉल गंदा है और वड़ा पाव सबसे गंदे तरीके से बनाया जाता है। मैं आतिश नामक फिल्म के प्रचार के लिए दिल्ली में था। जब मैं प्रचार के लिए गया तो मुझे वड़ा पाव का स्टॉल दिखा...तो मैं इसे ट्राई करने गया और इसे खाने के बाद मुझे अस्वस्थ महसूस होने लगा। मैंने वड़ा पाव वहीं छोड़ दिया, तस्वीरें लीं और तुरंत मुंबई में अपने वकील को फोन करके पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आपको FSSAI और FDA के दफ़्तर जाकर शिकायत करनी चाहिए।