A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी ओटीटी पर होगा बड़ा धमाका, अक्टूबर 2024 के पहले हफ्ते में मिलेगा एंटरटेनमेंट का तीन गुना ज्यादा डोज

ओटीटी पर होगा बड़ा धमाका, अक्टूबर 2024 के पहले हफ्ते में मिलेगा एंटरटेनमेंट का तीन गुना ज्यादा डोज

अक्टूबर के पहले हफ्ते ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है, जिन्हें आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। अक्टूबर 2024 में CTRL और 'द ट्राइब' जैसी कई मूवी-सीरीज हो रही है।

Ott Release week- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एंटरटेनमेंट का मिलेगा तीन गुना ज्यादा डोज

सितंबर में कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं जो लोगों के बीच काफी चर्चा में रही हैं। वहीं आने वाला महीना भी मनोरंजन से भरपूर होने वाला है। रविवार आ गया है और अक्टूबर 2024 के पहले सप्ताह में रिलीज होने वाली ओटीटी पर फिल्में और सीरीज की लिस्ट भी आ गई है। अनन्या पांडे स्टारर 'सीटीआरएल' और अनुपम खेर की 'द सिग्नेचर' से लेकर अलाना पांडे की 'द ट्राइब' तक, कई मूवी और वेब शोज नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म पर धमाका करने वाले हैं।

  • सलेम्स लॉट

गैरी डौबरमैन द्वारा निर्देशित हॉरर फिल्म 'स्टीफन किंग' के 1975 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में लुईस पुलमैन, मैकेंजी लेह, बिल कैंप, पिलो असबेक, अल्फ्रे वुडार्ड और विलियम सैडलर लीड रोल में है। यह कहानी बेन मीयर्स नामक शख्स की है, जिसके साथ कई हॉरर इंसीडेंट्स होते हैं और उसकी रातों की नींद उड़ जाती है। फिल्म का प्रीमियर 3 अक्टूबर को मैक्स पर होगा।

  • CTRL

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म CTRL को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। इसमें इंटरनेट की दुनिया के काले सच को बहुत ही अच्छे से पेश किया है। AI का इन दिनों हर काम के लिए काफी इस्तेमाल किया जा रहा है, लेकिन AI जब आपकी लाइफ को कंट्रोल करने लग जाए तो क्या होता है? इसे आप 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

  • अमर प्रेम की प्रेम कहानी

हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आदित्य सील, सनी सिंह, प्रनूतन बहल और सैमी जोनास हेनी लीड रोल में हैं। कहानी दो लड़कों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। हालांकि, लड़कों में से एक का पिता उनके रिश्ते को स्वीकार करने के लिए सहमत नहीं होता है। आगे क्या होता है, यह फिल्म में दिखाया गया है। यह फिल्म 4 अक्टूबर को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

  • द ट्राइब

इस सीरीज़ में अलाना पांडे, अलाविया जाफरी, सृष्टि पोरी, अल्फिया जाफरी, आर्याना गांधी और हार्दिक जावेरी पहली बार एक साथ दिखाई देने वाले हैं। इंडियन इन्फ्लुएंसर्स की लाइफ पर बेस्ड इस शो के प्रोड्यूसर करण जौहर है। यह 4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है।

  • द सिग्नेचर

गजेंद्र अहिरे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी नजर आने वाले हैं। यह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 2013 की मराठी फिल्म अनुमति का हिंदी रूपांतरण है, जिसमें विक्रम गोखले ने अभिनय किया था। इस फिल्म से अभिनेत्री महिमा की वापसी होने वाली है, जिन्हें आखिरी बार 2016 में 'डार्क चॉकलेट' में देखा गया था। फिल्म का प्रीमियर 4 अक्टूबर को जी5 पर होगा।

  • इट्स व्हाट्स इनसाइड

एक प्री-वेडिंग रीयूनियन कॉलेज के दोस्तों के ग्रुप पर बेस्ड है, जिनका सपना एक बुरे वक्त में बदल जाता है जब एक रहस्यमय सूटकेस के साथ आता है। फिल्म में ब्रिटनी ओ'ग्रेडी, जेम्स मोरोसिनी और एलिसिया डेबनाम-कैरी मुख्य भूमिका में हैं। इसका प्रीमियर 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।