A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म को देख अटक जाएगी सांसें, कहानी देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म को देख अटक जाएगी सांसें, कहानी देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

ओटीटी दर्शकों के लिए एक शानदार खबर है कि जो साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। वो ये धमाकेदार और शानदार फिल्म ओटीटी पर देख सकेत हैं। इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म की कहानी को देख आप दांतों तले अपनी उंगली दवा लेंगे।

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म को देख अटक जाएगी सांसे

ओटीटी दपर साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज देखना का क्रेज दिन-बदिन बढ़ता जा रहा है। वहीं जो दर्शक नई साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनके लिए एक खुशखबरी है कि वह ओटीटी पर किसी बी अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म या सीरीज के पहले पहले से ही रिलीज हो चुकी ये खतरनाक फिल्म देख सकते हैं, जिसे देख आपकी सांसे अटक जाएगी। हम बात कर रहे हैं कार्तिक आर्यन और अलाया फर्नीचरवाला की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' की। इसकी कहानी के हर सीन को देख आपके होश उड़ जाएंगे। वहीं कार्तिक आर्यन को इस फिल्म में पहली बार साइको अवतार में देखने को मिला था।

इस फिल्म को देख अटक जाएगी सांसे

कार्तिक आर्यन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' 2 दिसंबर 2022 ओटीटी पर रिलीज होते ही चर्चा में आ गई थी। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक का वो रूप देखने को मिला था जो शायद किसी ने कभी सोचा भी नहीं था। इस फिल्म की कहानी देख डर से आपकी चीख निकल जाएगी। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को अब तक ऑडियंस ने 'चॉकलेटी ब्वॉय' वाले लुक में ही देखा था, लेकिन 'फ्रेडी' में उन्होंने एक ऐसे डेंटिस्ट का किरदार निभाया जो साइको क्रिमिनल था।

कार्तिक आर्यन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म

'फ्रेडी' की कहानी एक अजीब डेंटिस्ट फ्रेडी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे लगता है कि उसे कैनाज में अपना साथी मिल गया है। हालांकि, जब वो उसे धोखा देती है तो वो बदला लेने पर आ जाता है। डॉ. फ्रेडी अपने प्यार के लिये कैनाज के पति को रास्ते से हटाने का फैसला लेता है। प्लानिंग के बाद फ्रेडी आखिरकार कैनाज के पति को मारने में कामयाब होता है।

फ्रेडी के बारे में

कार्तिक आर्यन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा अलाया एफ भी लीड रोल में हैं। 'फ्रेडी' मूवी को परवेज शेख ने लिखा है। इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दन लाइट्स फिल्म ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।