A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी फ्री फ्री फ्री! इंतजार हुआ खत्म, अर्जुन कपूर की इस नई फिल्म को देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे

फ्री फ्री फ्री! इंतजार हुआ खत्म, अर्जुन कपूर की इस नई फिल्म को देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर 'द लेडी किलर' पिछले साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 11 महीनों बाद, अजय बहल निर्देशित यह फिल्म डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है जो कि आप फ्री में देख सकते हैं।

The Lady Killer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फ्री में देखें ये नई फिल्म

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर 'द लेडी किलर' पिछले साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसकी ओटीटी रिलीज का लोगों को लंबे समय से इंतजार था जो कि खत्म हो चुका है। अब 11 महीनों के बाद, अजय बहल निर्देशित यह फिल्म आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं। फिल्म का ट्रेलर सिनेमाघरों में रिलीज होने से कुछ दिन पहले ही जारी किया गया था। बाद में, इसे बहुत सीमित स्क्रीन पर रिलीज किया गया, जिससे कई सिनेमा प्रेमी इसे बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए। ऐसे में दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि आप ये फिल्म बिना एक रूपए लगाए देख सकते हैं।

फ्री में देखे अर्जुन कपूर की ये नई फिल्म

2 सितंबर को, 'द लेडी किलर' के निर्माताओं ने टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए फिल्म रिलीज की है। दिलचस्प बात यह है कि अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अभिनीत यह फिल्म किराए पर या पे-पर-व्यू के आधार पर देखने के बजाय मुफ्त में देखने के लिए मिलने वाली है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर इस फिल्म ने 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज पार कर लिए है। अगर आप इसे इसके थिएटर रिलीज के दौरान नहीं देख पाए है तो अब घर बैंठे देख सकते हैं। हैरानी की बात यह है कि प्रोडक्शन हाउस सहित किसी भी टीम के सदस्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बारे में घोषणा नहीं की थी।

द लेडी किलर फ्री में देखें

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर 'द लेडी किलर' अब YouTube पर देख सकते हैं। वहीं फैंस को जानकर खुशी होगी की आप ये फिल्म कभी भी कहीं भी देख सकते हैं। फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट बहुत दमदार है। अर्जुन कपूर ने फिल्म में जबरदस्त एक्शन किया है, जिसे देख आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

अर्जुन कपूर के बारे में

2022 में पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, 'सिंघम अगेन' अभिनेता ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की थी जब वह इसकी शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने स्क्रिप्ट के प्रति अपने लगाव के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि, 'यह सबसे अच्छी स्क्रिप्ट में से एक है, शायद मेरे जीवन में अब तक पढ़ी गई सबसे अच्छी स्क्रिप्ट। यह खूबसूरत है, इसे पढ़कर ऐसा लगता है कि इसकी पिक्चर नहीं भी बनेगी तो भी ये परफेक्ट है क्योंकि आप इसकी कल्पना कर सकते हैं। यह एक नॉयर रोमांटिक थ्रिलर है, जिस तरह से निर्देशकों और लेखकों ने इस पर काम किया है वह बहुत कमाल का है और जिस तरह से डीओपी अब इसे शूट कर रहे हैं, वह सब बहुत अनोखा है।'