A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी साउथ की इस फिल्म का क्लाइमेक्स देख फटी रह जाएंगी आंखें, ताबड़तोड़ एक्शन हिला देगा दिमाग के तार

साउथ की इस फिल्म का क्लाइमेक्स देख फटी रह जाएंगी आंखें, ताबड़तोड़ एक्शन हिला देगा दिमाग के तार

अगर आपको भी साउथ की एक्शन-ड्रामा फिल्में देखना पसंद है और जबरदस्त क्राइम थ्रिलर देखना इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए धमाकेदार खबर है। क्राइम थ्रिलर फिल्में और ओटीटी शोज देखने है तो हम आपको एक ऐसी धांसू मूवी का नाम बताने वाले है, जिसको देखने के बाद आपकी हालत खराब हो जाएगी।

Best Crime Thriller Film of South- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्लाइमैक्स देख फटी रह जाएंगी आंखें

कॉमेडी, हॉरर, इमोशनल और रोमांटिक ड्रामा के अलावा अगर आप कुछ नया देखने की खोज में है तो आपके लिए खुशखबरी है। ओटीटी पर इन दिनों कई तरह की फिल्में रिलीज हो रही है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। पिछले कुछ सालों से हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, जी5, वूट और एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर साउथ की मूवीज का भी खूब जलवा देखने को मिला है। ऐसे में अगर आपको भी साउथ की क्राइम थ्रिलर फिल्में देखना है तो हम आपको आज ऐसी धमाकेदार फिल्म के बारे में बताने वाले हैं, जिसे देख आपका दिमाग हिल जाएगा। इसमें खून-खराबा से लेकर लड़ाई-झगड़ा तक सब कुछ देखने को मिलेगा, लेकिन इस फिल्म का क्लाइमेक्स देख आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

क्लाइमेक्स देख फटी रह जाएंगी आंखें

साउथ की ये जबरदस्त एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म ओटीटी पर भी तहलका मचा चुकी है। अगर आप भी इस क्राइम थ्रिलर को देखना चाहते है तो नाम जानने के बाद इस सुपरहिट फिल्म को मिस मत करना और अगर अपने एक बार इसे देख लिया तोकहानी आपको दिलों-दिमाग में बस जाएगी। फिल्म की कहानी इतनी इंटरेस्टिंग थी कि इसने साल 2016 में 150 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। हम जिस क्राइम-थ्रिलर फिल्म की बात कर रहे हैं उसका नाम 'थेरी' है। इस फिल्म की कहानी और एक्शन सीन्स देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

ताबड़तोड़ एक्शन हिला देगा दिमाग के तार

फिल्म में विजय थलापति ने लीड रोल निभाया है। टीचर का किरदार एमी जैक्सन ने निभाया, जबकि विजय की पत्नी का किरदार सामंथा ने निभाया था। इसकी कहानी बेकरी चलाने वाले शख्स की बेटी और एक अस्सिटेंट है इर्द-गिर्द घूमती है जो थोड़ा अड़ियल सा होता है। वहीं हैरान करने वाली बात ये है कि बेकरी वाले का जब पास्ट पता चलता है तो सभी हैरान रह जाते हैं। वह एक डेयरिंग पुलिस इंस्पेक्टर होता है जो अपने परिवार के बर्बाद होने के बाद बेटी के लिए दुश्मनों को तबाह कर देता है। ये फिल्म 2018 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी जो आप आज घर बैठ कभी भी कहीं भी देख सकते हैं।