A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी क्या प्रियंका और क्या दीपिका, तब्बू ने मारा हॉलीवुड में सबसे बड़ा छक्का, सबसे धांसू सीरीज से किया डेब्यू

क्या प्रियंका और क्या दीपिका, तब्बू ने मारा हॉलीवुड में सबसे बड़ा छक्का, सबसे धांसू सीरीज से किया डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने हॉलीवुड की सीरीज 'डून: प्रोफेसी' से डेब्यू किया है। तब्बू इस सीरीज में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। 18 नवंबर को जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली इस सीरीज का ट्रेलर आपका दिमाग हिला देगा।

tabu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तब्बू

बॉलीवुड के कई जहीन कलाकारों ने हॉलीवुड में भी अपनी प्रतिभा की चमक बिखेरी है। ओम पुरी, इरफान खान से लेकर अनुपम खेर तक कई एक्टर्स ने विदेशी जमीन पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया और पूरी दुनिया से तालियां बटोरीं। इनके साथ ही बॉलीवुड के लीड सुपरस्टार एक्ट्रेस जैसे दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिल जीते। लेकिन अब सबसे धमाकेदार डेब्यू लेने वाली हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू। तब्बू अपनी अपकमिंग हॉलीवुड सीरीज 'डून: प्रोफेसी' (Dune: Prophecy) में नजर आने वाली हैं। अमेरिका के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस 'होम बॉक्स ऑफिस' (HBO) की सीरीज में तब्बू नजर आने वाली हैं। इसी बैनर ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स', 'हाउथ ऑफ ड्रेगन्स' जैसे ग्लोबली सुपरहिट सीरीज बनाई हैं। अब तब्बू इस इस बैनर की सीरीज 'डून: प्रोफेसी' में सिस्टर फ्रेंसेस्का का किरदार निभा रही हैं। शुक्रवार को जियो सिनेमा ने इसका ट्रेलर जारी कर दिया है। हिंदी और अंग्रेजी समेत कुल 7 से ज्यादा भाषाओं में आ रही इस सीरीज में तब्बू के साथ कई ऑस्कर विनर्स एक्टर नजर आ रहे हैं। सीरीज की कहानी भी दिमाग हिलाने वाली है।

कई ऑस्कर विनर्स एक्टर आएंगे सीरीज में नजर

तब्बू के साथ सीरीज में मार्क स्ट्रोंग, ट्रेविस फिमल, एमिली वॉटसन, ओलिविया विलियम्स और फ्लोरा मोंटगोमरी जैसे दिग्गज सितारे नजर आएंगे। सीरीज की कहानी हिस्टोरिकल फिक्शन ड्रामा है और 10,000 साल पहले की दुनिया की सैर कराएगी। धरती के किसी कोने पर एक राज्य है और उसके कुछ लोग हैं। जो कुर्सियां हथियाने, साम्राज्य बचाने और उसका विस्तार करने नंगी तलवारें लेकर सड़कों पर आमादा रहते हैं। सीरीज के ट्रेलर में काफी मिस्ट्री देखने को मिल रही है। ट्रेलर में एचबीओ जैसे ब्रांड की सीरीज की झलकियां भी देखी जा सकती हैं। जो इससे पहले गेम ऑफ थ्रोन्स समेत तमाम एचबीओ की सीरीज में देखने को मिलीं और लोगों को खूब भाईं।

ये सीरीज भारत में जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है। तब्बू ने इसका ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि 18 नवंबर को ये सीरीज जियो सिनेमा के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन में शुरू हो जाएगी और आगे भी जारी रहेगी। हिंदी और अंग्रेजी समेत कुल 7 भाषाओं में इस सीरीज का लाभ दर्शक उठा सकेंगे। तब्बू के साथ 'हैदर' और 'मकबूल' जैसी फिल्में कर चुके डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने तब्बू की जमकर तारीफ की है। विशाल भारद्वाज ने लिखा, 'ट्रेलर देखकर मेरा दिल गर्व और प्रेम से भर गया है।' तब्बू के ये सीरीज 18 नवंबर को जियो सिनेमा पर रिलीज हो जाएगी।