A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'कर्जा और गुनाह चुकाने पड़ते हैं!', 500 करोड़ का होगा खेल, ताजा खबर सीजन 2 ओटीटी पर इस दिन देगा दस्तक

'कर्जा और गुनाह चुकाने पड़ते हैं!', 500 करोड़ का होगा खेल, ताजा खबर सीजन 2 ओटीटी पर इस दिन देगा दस्तक

मच अवेटेड वेब सीरीज 'ताजा खबर' का निर्देशन हिमांक गौर ने किया है और हुसैन दलाल ने अब्बास दलाल के साथ मिलकर लिखा है। ताजा खबर का सीजन 2 भी जल्दी ही ओटीटी पर रिलीज होने वाला है। इस बार वसंत गावड़े की जिदंगी में उसका वरदान ही उस के लिए श्राप बन जाएगा।

Taaza Khabar 2 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ताजा खबर सीजन 2 में होगा पैसों का खेल

अभिनेता और यूट्यूबर भुवन बाम के पास नेम-फेम होने के बाद भी आज भी उन्हें अपने माता-पिता की कमी बहुत खलती है। कई फिल्मों और सीरीज में बेहतरीन काम करने से वह बतौर यूट्यूबर लोगों के बीच में फेमस थे। भुवन बाम जो अपने शो बीबी की वाइन्स के लिए दुनिया भर में फेमस हैं, उन्होंने 2023 में डिज्नी हॉटस्टार के 'ताजा खबर' से अपने अभिनय की शुरुआत की। इस बीच उन्होंने ने 'ताजा खबर सीजन 2 की भी घोषण कर दी है, जिसके वजह से वह चर्चा में बने हुए हैं। जब से 'ताजा खबर 2' का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से दर्शक इसी रिलजी का इंतजार कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी ताजा खबर 2

ताजा खबर का सीजन 2 सितंबर 2024 में ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। इसमें भुवन बम, श्रिया पिलगांवकर और जावेद जाफरी एक बार फिर धमाका करते दिखाई देने वाले हैं। भुवन बम की 'ताजा खबर 2', 27 सितंबर को ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, बंगाली और मराठी में उपलब्ध होगी।

ताजा खबर 2 की स्टार कास्ट

भुवन बाम ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था, 'कर्जा और गुनाह चुकाने पड़ते हैं! कभी कभी मर के भी... #हॉटस्टारस्पेशल #ताजाखबर सीजन 2, 27 सितंबर की @disneyplushotstar पर स्ट्रीमिंग।' रोहित राज और भुवन बम द्वारा बीबी की वाइन्‍स प्रोडक्‍शंस के बैनर तले निर्मित और हिमांक गौड़ द्वारा निर्देशित इस सीरीज में श्रिया पिलगांवकर, प्रथमेश परब, देवेन भोजानी और शिल्‍पा शुक्‍ला की भी महत्‍वपूर्ण भूमिका है। वहीं दिग्‍गज अभिनेता जावेद जाफरी युसुफ अख्‍तर की दमदार भूमिका में नजर आने वाले हैं।

ताजा खबर के बारे में

इस बीच, वकर्फ्रंट की बात करें तो भुवन बाम अपनी पॉपुलर सीरीज 'ताजा खबर' के दूसरे सीजन में देखाई देने वाले हैं। वहीं उन्होंने एक बार अपने सोशल मीडिया पर ये भी बताया था कि 'ताजा खबर' कोई फिल्म नहीं है, बल्कि उनकी जिंदगी की कहानी है। बता दें कि भुवन बाम देश के सबसे अमीर यूट्यूबर में से हैं। उनके यूट्यूब चैनल 'बीबी की वाइन्‍स' (BB Ki Vines) के 26.4 मिलियन सब्‍सक्राइबर हैं।