A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी सिनेमाघरों में रही फ्लॉप, ओटीटी पर रिलीज होते ही मचाई धूम, बजट का आधा भी नहीं कमा पाई फिल्म

सिनेमाघरों में रही फ्लॉप, ओटीटी पर रिलीज होते ही मचाई धूम, बजट का आधा भी नहीं कमा पाई फिल्म

100 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी ये बॉलीवुड फिल्म बेहतरीन प्रमोशन और स्टार कास्ट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। निर्माताओं के लिए बजट जितना पैसा भी मिल पाना मुश्किल हो गया था। हालांकि, ओटीटी पर रिलीज होते ही फिल्म छाई गई है।

khel khel mein- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बजट का आधा भी नहीं कमा पाई फिल्म

2024 वह साल रहा है जब 'स्त्री 2' से लेकर 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' तक, जैसी कई हिट फिल्मों ने मेकर्स को मालामाल कर दिया। आज हम 'स्त्री 2', 'मिस्टर बच्चन' और 'वेद' के साथ 15 अगस्त को रिलीज हुई एक सुपर फ्लॉप फिल्म के बारे में बताने वाले हैं। फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में खर्च करने के बावजूद यह फिल्म अपना बजट भी बॉक्स ऑफिस पर वसूल नहीं कर पाई। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बावजूद यह बॉलीवुड फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के ट्रेंड लिस्ट में आ गई है। ये 2024 की मल्टीस्टारर मूवी है, जिसका नाम और कहानी दोनों एक जैसी है।

फ्लॉप फिल्म ओटीटी पर हुई हिट

बॉलीवुड की ये डार्क कॉमेडी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गई है। विजय थलापति की GOAT को ओटीटी पर पीछे छोड़ते हुए 'खेल खेल में' ओटीटी पर चल रही टॉप ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है। अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, फरदीन खान और प्रज्ञा जायसवाल जैसे शानदार कलाकारों से सजी ये फिल्म सिनेमाघरों में अपना जादू नहीं दिखा सकी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बावजूद ओटीटी पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिख रही है। कहानी और गाने लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है।

फिल्म मेकर्स को हुआ नुकसान

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित, 'खेल खेल में' एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में कॉमेडी के अलावा जीवन कैसा है और इसे कैसे जी सकते हैं। इस बारे में भी बताया है। 'खेल खेल में' की रिलीज से पहले ऐसा माना जा रहा था कि अक्षय कुमार इस कॉमेडी रोल से धमाकेदार वापसी करने वाले हैं, प्रमोशन में खूब खर्च करने के बाद भी 'खेल खेल में' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। इतना ही नहीं फिल्म मेकर्स को अपना निवेश किया हुआ पैसा भी वापस नहीं मिल सका है।

खेल खेल में की कहानी

कहानी तीन कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक शादी में मिलते हैं। वे सभी एक खेल खेलने का फैसला करते हैं। इस खेल में ये होता है कि अगर किसी के मोबाइल पर कोई कॉल या मैसेज आता है तो उसके बारे में सब को बताना है या स्पीकर पर रखकर बात करनी होगी। इस एक नियम की वजह से खेल में कई बड़े राज खुल जाते हैं। कोई मोई के अनुसार, 'खेल खेल में' को 100 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था, सिनेमाघरों में ड्राई रन के बाद, फिल्म 57 करोड़ रुपए पाई। इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर नंबर वन ट्रेंड करते हुए थलपति विजय की GOAT को पीछे छोड़ दिया है।