A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 6 साल में बनी इस साउथ फिल्म का ओटीटी पर रहा भौकाल, न करें अकेले देखने की गलती

6 साल में बनी इस साउथ फिल्म का ओटीटी पर रहा भौकाल, न करें अकेले देखने की गलती

साउथ की वो हॉरर फिल्म जिसका क्लाइमेक्स ही नहीं हर सीन आपके होश उड़ा देगा। 12 अक्टूबर, 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर भी धूम मचा दी थी। आज हम आपको इसी साउथ मूवी के बारे में बताने वाले हैं, जिसका नाम भी शायद बहुत कम लोगों ने सुना होगा।

Tumbbad- India TV Hindi Image Source : X अकेले न देखे ये फिल्म

ओटीटी दर्शक हर हफ्ते शानदार और धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज देखने का इंतजार करते हैं। हॉरर फिल्में हो या कॉमेडी, पॉलिटिकल ड्रामा हो या फैमिली ड्रामा ये सारी मूवी और सीरीज आपको आसानी से देखने को मिल सकती हैं, लेकिन इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने मनोरंजन के लिए कुछ  खास देखने की तलाश में घंटों तक सिर्फ फिल्में और सीरीज ही ढूंढते रह जाते हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसी साउथ की फिल्म लेकर आए हैं, जिसका डारवना क्लाइमेक्स देख आपके दिलों की धड़कन भी तेज हो सकती है। इतना ही नहीं 18 साल से कम और बुजुर्ग लोगों को अकेले ये फिल्म न देखने दें।

क्लाइमेक्स देख फटी रह जाएंगी आंखें

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, अपने कई हॉरर फिल्में और सीरीज देखी होंगी, लेकिन आज हम जिस साउथ फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं। उसका नाम सुनते ही आपका दिमाग भी घुम जाएगा। हम बात कर रहे हैं सोहम शाह स्टारर 'तुम्बाड' की जो एक फोकलोर हॉरर फिल्म है। 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म को ओटीटी पर खूब पसंद किया गया था। ये फिल्म अब एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में अभिनेता सोहम शाह ने विनायक नाम के एक व्यक्ति की भूमिका निभाई है जो लालची होते हुए भी बहुत बहादुर होता है। इस फिल्म का क्लाइमेक्स देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी।

6 साल में बनी थी ये हॉरर फिल्म

'तुम्बाड' की कहानी 1900 के दशक की है। इस फिल्म में विनायक कुछ दशकों के बाद अपने पैतृक गांव लौटता है और वह वहां एक भयानक पुराने किले में छिपे खजाने के लिए आता है। उसका मकसद होता है कि वह कैसे भी बस इतना खजाना लूट ले कि उसकी आने वाली पुश्तें बिना कमाए भी आराम से जिंदगी जी सकें। बता दें कि इस पूरी फिल्म को शूट करने के दौरान मेकर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था इसीलिए फिल्म की शूटिंग पूरे 6 साल में पूरी हो पाई थी। 5 करोड़ के लो बजट में बनी इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया बल्कि ओटीटी पर भी तहलका मचा चुकी है।