A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी एंटरटेनमेंट से भरा होगा सितंबर 2024, OTT पर भौकाल मचाने आ रही हैं ये फिल्में-वेब सीरीज, नोट कर लें डेट

एंटरटेनमेंट से भरा होगा सितंबर 2024, OTT पर भौकाल मचाने आ रही हैं ये फिल्में-वेब सीरीज, नोट कर लें डेट

September 2024 OTT Release: 2024 का एक और महीना खत्म और एक नए महीने की शुरुआत हो चुकी है। इसी के साथ ओटीटी पर नए कंटेंट का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। तो चलिए आपको सितंबर में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताते हैं।

Call Me Bae- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सितंबर 2024 ओटीटी रिलीज

सितंबर 2024 दर्शकों के लिए काफी कुछ लेकर आ रहा है। मनोरंजन के लिहाज से यह महीना सिर्फ थिएटर्स के लिए ही नहीं ओटीटी पर आने वाली फिल्मों और सीरीज के लिए भी काफी शानदार होने वाला है। यानी ओटीटी पर दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है। सितंबर के महीने में कई दमदार फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने को पूरी तरह तैयार हैं, जिनमें से कुछ का दर्शकों का बेसब्री से इंतजार है। इसमें अनन्या पांडे स्टारर मोस्ट अवेटेड 'कॉल मी बे' से लेकर 'एमिली इन पेरिस' तक शामिल है। तो चलिए हम आपको बताते हैं इस महीने रिलीज होने जा रही फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में।

कॉल मी बे

अनन्या पांडे स्टारर कॉल मी बे 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। ये एक वेब सीरीज है, जिसमें अनन्या पांडे के साथ वीर दास, विहान समत, गुरफतेह पीरजादा, मिनी माथुर और वरुण सूद जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। सीरीज का निर्माण करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुए है और इसके निर्देशक कॉलिन डी कुन्हा हैं।

बर्लिन

जासूसी पर बनी सस्पेंस थ्रिलर 'बर्लिन' भी इसी महीने ओटीटी पर दस्तक देगी। इस जासूसी ड्रामा में राहुल बोस, अपारशक्ति खुराना, इश्वाक सिंह, अनुप्रिया गोयनका और कबीर बेदी जैसे कलाकार नजर आएंगे। सीरीज 13 सितंबर से जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। इसका निर्देशन अतुल सबरवाल ने किया है।

तानाव 2

तनाव के पहले सीजन को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद अब मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। पिछले दिनों मेकर्स ने तनाव 2 का ट्रेलर जारी किया, जिसे काफी पसंद किया गया। ये एक्शन-थ्रिलर सीरीज 6 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

सेक्टर 36

विक्रांत मैसी एक बार फिर ओटीटी पर दर्शकों के बीच दस्तक देने वाले हैं। अभिनेता अब 'सेक्टर 36' में नजर आएंगे, जो एक क्राइम-थ्रिलर है। सेक्टर 36 में विक्रांत मैसी के साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आने वाले हैं। इसकी कहानी दिल्ली के एक सीरियल किलर पर आधारित है। सेक्टर 36, 13 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।

एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 2

अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 'एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 2' अब दर्शकों के बीच दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है। यह शो 12 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है।

द परफेक्ट कपल

अमेरिकन वेब सीरीज 'द परफेक्ट कपल' भी दर्शकों के बीच जल्द आ रही है। ये सीरीज 5 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। सीरीज की कहानी साल 2018 में आई एलिन हिल्डरब्रांड की किताब पर आधारित है, जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।