A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी साउथ के 'नेचुरल स्टार' की 90 करोड़ में बनी ये फिल्म ओटीटी पर देगी दस्तक, जाने कब और कहां होगी रिलीज

साउथ के 'नेचुरल स्टार' की 90 करोड़ में बनी ये फिल्म ओटीटी पर देगी दस्तक, जाने कब और कहां होगी रिलीज

अगर आप साउथ के 'नेचुरल स्टार' नानी और एस.जे. सूर्या की फिल्म 'सारिपोधा सानिवारम' को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं तो अब आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। मेकर्स ने इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया है।

Saripodhaa Sanivaaram OTT release- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 90 करोड़ में बनी ये साउथ फिल्म रही फ्लॉप

नेचुरल स्टार नानी की 'सारिपोधा सानिवारम' 29 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म विवेक अथरेया के साथ 'अंते सुंदरानिकी' के बाद उनकी दूसरी फिल्म थी। 'सारिपोधा सानिवारम' को दर्शकों से काफी अच्छा रिव्यू मिला था और यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई, जिसने रिलीज होते ही शानदार कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। अगर आप भी साउथ सुपरस्टार नानी की ये फिल्म सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं तो चिंता न करें। मेकर्स ने फिल्म 'सारिपोधा सानिवारम' की ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया है। इस फिल्म के साथ नानी के करियर में एक और हिट फिल्म जुड़ गई है।

फिल्म सारिपोधा सानिवारम ओटीटी रिलीज

नानी की फिल्म 'सारिपोधा सानिवारम' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग एक महीने बाद ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। नानी स्टारर यह फिल्म 26 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। तेलुगु अभिनेता नानी की एक्शन-थ्रिलर 'सारिपोधा सानिवारम' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स पर धमाका करने के लिए दस्तक देने वाली है। एसजे सूर्या भी इस फिल्म में नजर आए है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने शनिवार, 21 सितंबर को घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सूर्य हर दिन चमकता है। सूर्य! शनिवार को #सारिपोधा सानिवारम नेटफ्लिक्स पर 26 सितंबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में आ रही है! #सूर्यसटर्डे (sic)।'

साउथ स्टार नानी की फिल्म का होगा धमाका

'सारिपोधा सानिवारम' तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में उपलब्ध होगी। 'सारिपोधा सानिवारम'  में प्रियंका मोहन, अभिरामी, अदिति बालन, पी साई कुमार, सुभलेखा सुधाकर, मुरली शर्मा और अजय घोष भी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन विवेक अथरेया ने किया है। फिल्म में एसजे सूर्या ने खलनायक की भूमिका निभाई है। फिल्म का संगती जेक्स बेजॉय ने दिया है। वहीं, डीवीवी दानय्या और कल्याण दासारी ने डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत सारिपोधा सानिवारम को का निर्माण किया है।