A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 16 करोड़ में बनी साउथ की वो फिल्म, जिसने बजट से तीन गुना अध‍िक की कमाई, क्लाइमैक्स देख फटी रह जाएंगी आंखें

16 करोड़ में बनी साउथ की वो फिल्म, जिसने बजट से तीन गुना अध‍िक की कमाई, क्लाइमैक्स देख फटी रह जाएंगी आंखें

साल 2022 में रिलीज हुई साउथ की वो फिल्म जिसकी कहानी और क्लाइमैक्स ने लोगों के होश उड़ा दिए थे। 16 करोड़ में बनी इस लो बजट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी। दो साल बाद भी इस फिल्म को देख आप की रूह कांप उठेगी।

rishab shetty kantara- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इस फिल्म ने बजट से तीन गुना अध‍िक की कमाई।

साउथ की फिल्में और वेब सीरीज देखने का क्रेज लोगों में दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। ओटीटी पर आप कई ऐसी धमाकेदार फिल्में देख सकते हैं जो सिनेमाघरों में भी धूम मचा चुकी हैं। साउथ की फिल्में लंबे वक्त से बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाते हुए जबरदस्त कमाई करने में लगी हुई हैं। हम आज आपको एक ऐसी ही साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म के बारे में बताने वाले हैं, जिसका नाम सुनाते ही आपको कहानी से लेकर किरदार तक सब याद आ जाएगा। 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म के एक्टर को 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में अवॉर्ड भी मिला है।

फिल्म ने बजट से तीन गुना अध‍िक की कमाई

16 करोड़ में बनी साउथ की इस फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही दुनिया भर में धूम मचा दी थी। हम बात कर रहे हैं ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' की, जिसने बजट से तीन गुना अध‍िक की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इतना ही नहीं हाल ही में 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में ऋषभ शेट्टी को 'कांतारा' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। मेगाबजट फिल्मों से भी ज्यादा का बिजनेस कर चुकी इस फिल्म ने ओटीटी पर तहलका मचा दिया था। लंबे समय से इसके सीक्वल की भी तैयारी चल रही है। लोग बेसब्री से 'कांतारा 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

क्लाइमैक्स देख फटी रह जाएंगी आंखें

'कांतारा' को ऋषभ शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया था और इसके लीड एक्टर भी थे। इन दिनों वह 'कांतारा 2' की कहानी पर काम कर रहे हैं। 'कांतारा' एक कन्नड़ दंत कथा पर आधारित कहानी है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म को आईएमडीबी रेटिंग 8.2 मिली है। 'कांतारा' का क्लाइमैक्स देख आपकी रूह कांप उठेगी। इस सीरीज की कहानी और एक्शन सीन्स बहुत जबरदस्त हैं, जिन्हें देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' 16 करोड़ रुपए में बनी है और सैकनिल्क के अनुसार, इसने बॉक्स ऑफिस पर 255 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।