A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'ये तो सड़कछाप है...', रणवीर शौरी और सना मकबूल के बीच हुई गहमागहमी से बिग बॉस हाउस में मचा हड़कंप

'ये तो सड़कछाप है...', रणवीर शौरी और सना मकबूल के बीच हुई गहमागहमी से बिग बॉस हाउस में मचा हड़कंप

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में, रणवीर शौरी को सना मकबूल के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए देखा गया जहां उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि मकबूल का कोई क्लास नहीं है। एक बार फिर सना और रणवीर के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिली। इस बार तो दोनों ने हद ही पार कर दी।

Ranvir Shorey, Sana Makbul- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणवीर शौरी और सना मकबूल की लड़ाई

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन गर्मागर्मी से भरा हुआ है, जिसमें कंटेस्टेंट्स के बीच कभी खरतनाक लड़ाई तो कभी खूब प्यार देखने को मिल रहा है और अपने खेल को आगे बढ़ाने के लिए अलग-अलग दांव पेंच लगा रहे हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 3' ने रफ्तार पकड़ ली है और कंटेस्टेंट्स ने अपना गेम बढ़ा दिया है। वहीं बिग बॉस हाउस में कुछ ग्रुप भी बन चुके हैं और दर्शक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए लगन से वोट कर रहे हैं। इन सब के बीच एक बार फिर वीकेंड का वार के पहले सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दोनों के बीच जमकर झड़प हुई। ये एपिसोड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

रणवीर शौरी ने इस कंटेस्टेंट को कहा सड़कछाप

'बिग बॉस ओटीटी 3' में सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच बीते एपिसोड में तीखी नोकझोंक हुई, जिसकी चर्चा आज के वीकेंड का वार में अनिल कपूर करते दिखाई देने वाले हैं। रणवीर शौरी ने कहा कि उन्हें सना मकबूल से ज्यादा सना सुल्तान पसंद हैं क्योंकि उनका व्यवहार अच्छा है। रणवीर ने कहा, 'सुल्तान को कुछ भी हो जाए वो सच में शरीफ हैं। सना मकबूल तो सड़कछाप है अंदर से ऊपर से सोफिस्टिकेटेड बनी हुई है अंदर से फुल सड़कछाप है। उसने मुझे बोला कि अपनी मेंडक जैसी आंख मुझे मत दिखाओ। मतलब शुरू खुद करो बाद में दूसरे को बोल बोलती है कि लड़ाई मत करो।'

सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच हुई गहमागहमी

कल के वीटो टास्क में रणवीर शौरी टास्क कर रहे थे, जिसमें उन्हें अपने बिस्तर को फूलों से सजाना था जबकि उनके विरोधी बिस्तर को खराब करने में लग जाते हैं। रणवीर उसी को सजाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन सना उनके बिस्तर के सारे फूल तोड़ देती है। इस के बाद दोनों के बीच खरतनाक कहासुनी हो जाती और वे एक-दूसरे से गाली-गलौज करते हुए बात करते है। उन्होंने एक-दूसरे को 'गटरछाप' और 'गंदी नाली का कीड़ा' जैसे शब्द भी कहे। इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स अरमान मलिक, अदनान शेख, सना मकबूल, सना सुल्तान, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और दीपक चौरसिया हैं।