A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी रणवीर शौरी ने सना मकबूल की जीत पर उठाए सवाल, BB OTT 3 विनर ने दिया ये जवाब

रणवीर शौरी ने सना मकबूल की जीत पर उठाए सवाल, BB OTT 3 विनर ने दिया ये जवाब

सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। लेकिन, एक्ट्रेस की इस जीत से रणवीर शौरी खुश नहीं हैं। उन्होंने शो के बाद सना की जीत पर रिएक्शन देते हुए उन्हें नॉन डिजर्विंग विनर बताया। दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने भी रणवीर शौरी को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिससे साफ है कि दोनों आपस में दोस्ती नहीं रखना चाहते।

sana makbul- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सना मकबूल ने रणवीर शौरी के बारे में कही ये बात

सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी के साथ ही लाखों दिल भी जीत लिए हैं। शो के दौरान उनकी जर्नी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही। सना बिग बॉस ओटीटी 3 की वो कंटेस्टेंट रहीं, जिन्होंने अरमान मलिक से ना सिर्फ उनकी दो शादियों को लेकर सवाल किए बल्कि उन्हें आईना भी दिखाया। उनके इस बेखौफ अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। सना ने भले ही शो का ये सीजन जीत लिया है, लेकिन उनकी इस जीत से बिग बॉस ओटीटी 3 में उनके को-कंटेस्टेंट रहे रणवीर शौरी बिलकुल भी खुश नहीं हैं। रणवीर ने हाल ही में एक्ट्रेस को 'नॉन डिजर्विंग' विनर बताया। इस बीच एक्ट्रेस ने भी रणवीर को लेकर रिएक्शन दिया है।

रणवीर ने साधा था सना की जीत पर निशाना

सना मकबूल की जीत पर रिएक्शन देते हुए रणवीर शौरी ने एक्ट्रेस पर निशाना साधा था। उन्होंने फिनाले खत्म होने के बाद मीडिया के सामने बात करते हुए कहा-'मेरे हिसाब से शो जीतने के लिए सना से कहीं ज्यादा डिजर्विंग लोग थे।' रणवीर की इस बात के बाद अब सना का भी एक बयान चर्चा में है। अपने बयान में सना ने कहा कि वह रणवीर से कोई मतलब नहीं रखना चाहती हैं।

रणवीर शौरी को लेकर क्या बोलीं सना मकबूल?

सना मकबूल ने फिल्मीबीट के साथ बातचीत में कहा- 'ईसीजी में एक स्ट्रेट लाइन आती है, जिसका मतलब होता है डेड। मैं जब शो से निकली थी तो मैंने उनसे एक बात कही थी 'पीस आउट।' जो हो गया उसे जाने दो। इसको यहीं खत्म करते हैं। मेरे लिए शो से पहले भी मैं रणवीर शौरी को नहीं जानती थी और ना ही शो खत्म होने के बाद जानना चाहती हूं।'

नैजी संग दोस्ती पर सना ने कही ये बात

इस दौरान सना ने नैजी के साथ अपनी दोस्ती पर भी बात की और बताया कि अगर नैजी उनकी जगह जीतते तो उन्हें कैसा महसूस होता। एक्ट्रेस ने कहा - 'जब मेरा नाम लिया गया तो मुझे लगा कि सर मजाक कर रहे हैं। सर ने जब कहा सना मकबूल तो मुझे लगा कि अब सर बोलेंगे नैजी। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। हां अगर नैजी भी जीतता तो मुझे ऐसा लगता, जैसे मैं ही जीती हूं। मुझे नैजी की जर्नी बहुत अच्छी लगी। वो बहुत रियल था, अपने साथ भी बहुत रियल था। उसके अंदर चाल जैसा कुछ नहीं था। इसलिए अगर मैं नहीं जीतती तो मैं चाहती थी कि नैजी जीते।'

जीत के बाद क्या बोलीं सना मकबूल

उनसे जब पूछा गया कि ये एक मिथ है और बिग बॉस के एक्साइटेंड फैंस ये मानते हैं कि शो का विजेता हमेशा ऐसी ड्रेस पहनता है, जिसमें 'पंख' होते हैं। ये सुनने के बाद सना मुस्कुराई और बोलीं- नहीं, नहीं, मैंने ऐसा नहीं सुना। लेकिन मैं बस इतना कह सकती हूं कि आखिरकार क्वीन के पास ये ट्रॉफी है. इस जीत के बाद उन्हें कैसे महसूस हुआ? इसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा- मैं पूरी तरह से इमोशनल हो रहा थी. ईसीजी मशीन की तरह, ऊपर नीचे, ऊपर नीचे हो रहा था। आप तूफान भी आप बोल सकते हैं, भारी बारिश भी बोल सकते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनीं सना मकबूल

बता दें कि सना ने को-कंटेस्टेंट्स नैजी और रणवीर शौरी जैसे मजबूत दावेदारों को हराने के बाद ये ट्रॉफी अपने नाम की है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी अपने नाम कर ली है। दूसरी तरफ एक्ट्रेस भी अपनी जीत को लेकर बेहद खुश हैं।