A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'तुमने दूसरे धर्म में शादी की है, हमने कुछ कहा?' देवोलीना पर फूटा पायल का गुस्सा, 2 शादियों पर दिया जवाब

'तुमने दूसरे धर्म में शादी की है, हमने कुछ कहा?' देवोलीना पर फूटा पायल का गुस्सा, 2 शादियों पर दिया जवाब

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस ओटीटी 3 फेम यूट्यूबर अरमान मलिक को हाल ही में आड़े हाथों लिया। उन्होंने यूट्यूबर की दो शादियों को लेकर उन पर निशाना साधते हुए उन्हें और उनकी दोनों बीवियों को ट्रोल किया था, जिस पर अब पायल ने भी रिएक्ट किया है।

payal malik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM देवोलीना के कमेंट पर पायल मलिक ने किया रिएक्ट।

बिग बॉस ओटीटी का ये तीसरा सीजन है और अब इस सीजन के कंटेस्टेंट्स खूब चर्चा में हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो में कई चर्चित नामों ने हिस्सा लिया है। शो में इस बार एक कंटेस्टेंट की खूब चर्चा है। ये कंटेस्टेंट हैं फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक, जिन्होंने शो में अपनी दोनों पत्नियों पायल  और कृतिका के साथ एंट्री ली थी, जिनमें से एक पायल मलिक अब शो से बाहर हो चुकी हैं। कईयों को शो में अरमान का अपनी दोनों बीवियों के साथ हिस्सा लेना रास नहीं आया। इनमें से एक टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी हैं। देवोलीना ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अरमान, पायल और कृतिका को ट्रोल किया था, जिसे लेकर अब पायल ने उन्हें जवाब दिया है।

देवोलीना ने साधा था अरमान, पायल और कृतिका पर निशाना

पायल मलिक ने इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए देवोलीना पर निशाना साधा है। जब पायल से देवोलीना के कमेंट पर सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिससे देवोलीना को गुस्सा आ सकता है। देवोलीना से कहा गया कि 'उन पर एक एक्ट्रेस ने निशाना साधा है और कहा कि इससे आज की जनरेशन 2 शादियों के लिए मोटिवेट होगी।' ये सुनकर पायल कहती हैं- 'किस एक्ट्रेस ने कहा है, क्या आप उनका नाम बता सकते हैं?' इस पर उन्हें देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम बताया गया।

पायल मलिक ने देवोलीना भट्टाचार्जी के कमेंट पर कही ये बात

ये सुनकर पायल मलिक कहती हैं- 'देवोलीना जी, सबसे पहले तो मैं आपको ये बता दूं कि जब आपकी शादी हुई थी तब आपको भी खूब ट्रोल किया गया था, क्योंकि आपने एक मुस्लिम लड़के से शादी की थी। आपने तब बहुत ज्यादा ट्रोलिंग का सामना किया था। तो अब मैं ये कहना चाहूंगी कि जब हमने आपकी लाइफ, आपकी शादी पर कोई कमेंट नहीं किया तो आपको भी कोई हक नहीं है हमारे मामले में कुछ भी बोलने का। मुझे जो भी कहना होगा, मैं यूट्यूब चैनल पर बोलूंगी।' अब देखना ये है कि इस पर देवोलीना भट्टाचार्जी का क्या रिएक्शन होता है।

अरमान मलिक की पहली पत्नी हैं पायल मलिक

बता दें, बिग बॉस ओटीटी के घर में यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ एंट्री ली थी। हालांकि, शो में पायल का सफर ज्यादा लंबा नहीं चल सका और दूसरे ही हफ्ते वह घर से बेघर हो गईं। पायल, अरमान मलिक की पहली पत्नी हैं। शो से बाहर आने के बाद पायल कई बार अपने, कृतिका और अरमान के रिश्ते पर बात कर चुकी हैं और ट्रोलिंग पर भी खुलकर रिएक्शन दिया है। शो में भी कई बार पायल को अरमान मलिक की दूसरी शादी को लेकर इमोशनल होते देखा गया। उन्होंने ये भी बताया कि पहले वह अरमान की दूसरी शादी से कितनी हैरान थीं और वह घर छोड़कर भी चली गई थीं। हालांकि, अब तीनों खुशी-खुशी साथ रहते हैं।