A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी पहले तलाक और अब सुसाइड... पायल मलिक के ड्रामे पर भड़के लोग, लगाई लताड़

पहले तलाक और अब सुसाइड... पायल मलिक के ड्रामे पर भड़के लोग, लगाई लताड़

यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक जब से शो से बाहर आई हैं, लगातार ट्रोल्स को लेकर परेशान हैं। हाल ही में पायल ने ट्रोलिंग से परेशान होकर अरमान से तलाक का ऐलान किया था और अब उन्होंने आत्महत्या की धमकी दे दी है, जिसे लेकर वह फिर ट्रोल्स के निशाने पर हैं।

payal malik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पायल मलिक हुईं ट्रोल।

यूट्यूबर अरमान मलिक जब से अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने हैं, लगातार सुर्खियों में हैं। अरमान अपनी दो शादियों को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का आरोप है कि अरमान और उनकी दोनों पत्नियां मिलकर पॉलीगैमी को प्रमोट कर रहे हैं। अरमान अपनी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ अभी भी बिग बॉस में हैं, लेकिन उनकी पहली पत्नी पायल शो के पहले हफ्ते ही बाहर आ गई थीं। ऐसे में सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग का भी पायल को ही जवाब देना पड़ रहा है। अरमान की पहली पत्नी पायल सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और व्लॉग्स के जरिए ट्रोलिंग पर लगातार रिएक्शन भी दे रही हैं। पिछले दिनों ट्रोलिंग से परेशान होकर पायल ने अरमान को तलाक की बात कही थी और अब उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर और भी ज्यादा भड़क गए हैं।

बयानबाजी में जुटीं पायल मलिक

पायल मलिक ने अरमान मलिक को तलाक देकर अपने बच्चों की परवरिश करने की बात कही थी। अब उन्होंने अपने व्लॉग में सुसाइड की धमकी दी है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। शो से बाहर आने के बाद पायल लगातार बयानबाजी में जुटी हैं और ट्रोलिंग को लेकर भी रिएक्शन दे रही हैं। यूट्यूब पर पायल कई बड़े दावे कर चुकी हैं। अपने पिछले व्लॉग में उन्होंने पति अरमान मलिक को तलाक देने के बात कही थी और अब उन्हें लेटेस्ट व्लॉग में सुसाइड करने की बात कहते देखा जा सकता है।

कभी गलत नहीं सोचना चाहिएः पायल

पायल का लेटेस्ट व्लॉग वायरल हो रहा है, जिसमें वह सोशल मीडिया यूजर्स के सवालों के जवाब दे रही हैं। एक यूजर ने पायल से उनके सुसाइड वाली बात को लेकर बात करते हुए कहा कि 'आप सुसाइड की बात मत करिए, कम से कम अपने बच्चों के बारे में सोचिए।' पायल तुरंत ही यूजर की बातसे सहमत हो गईं और कहती हैं- 'कभी किसी को सुसाइड के बारे में नहीं सोचना चाहिए। जिंदगी में दुख और तकलीफें तो लगी रहती हैं। हर इंसान की जिंदगी में अच्छा और बुरा दोनों ही तरह का समय आता है। आप जीवन कैसे जीते हैं, वही जीवन है।'

व्यूज के लिए किया तलाक और सुसाइड का ड्रामा?

पायल आगे कहती हैं- 'अब मैंने सोच लिया है कि जो जैसा है, उसी के साथ जिंदगी जीयूंगी। अरमान, कृतिका जब भी बाहर आएंगे, तब का तब देखेंगे।' अब पायल के सुसाइड और तलाक वाले ड्रामे के लेकर यूजर उनकी क्लास लगा रहे हैं। कई का तो ये भी कहना है कि पायल व्यूज के चक्कर में ये ड्रामे कर रही हैं।