A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी लो बजट में बनी इन सीरीज-फिल्मों का ओटीटी पर रहा भौकाल, नए सीजन का दर्शकों को है इंतजार

लो बजट में बनी इन सीरीज-फिल्मों का ओटीटी पर रहा भौकाल, नए सीजन का दर्शकों को है इंतजार

'पंचायत' से लेकर 'गुल्लक' तक, कई लो बजट वेब सीरीज और फिल्में ऐसी रही, जिन्होंने इस साल रिलीज होते ही धूम मचा दी। इन सीरीज-मूवी के हर सीजन को लोगों ने खूब पसंद भी किया। इतना ही नहीं ओटीटी दर्शक अब इन सीरीज के नए सीजन का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

OTT Web Series- India TV Hindi Image Source : X इन लो बजट सीरीज ने मचाई धूम

भारत में इस बार लो बजट में बनी वेब सीरीज और फिल्मों का ओटीटी पर जबरदस्त भौकाल देखने को मिला है। इन सीरीज और मूवी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है, जिसके बाद मेकर्स ने इनके कई और सीजन रिलीज करने का फैलसा किया। 'पंचायत' और 'गुल्लक' के अलावा भी कई ऐसी वेब और फिल्में हैं जो दर्शकों को बहुत पसंद आई, जिनकी कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक को दर्शकों से प्यार ही नहीं बल्कि खूब सराहना भी मिली है। जहां ओटीटी लवर 'पंचायत 4' और 'गुल्लक 5' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस लिस्ट में अब कुछ और नाम भी जुड़ गए हैं।

पंचायत
'पंचायत' एक कॉमेडी-ड्रामा है जो एक इंजीनियरिंग ग्रैजुएट अभिषेक के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता और संविका की ये सीरीज लोगों को इतनी पसंद आई कि इसके तीन सीजन आ चुके हैं। वहीं अब लोगों को 'पंचायत 4' की रिलीज का इंतजार है। लोग देखना चाहते हैं कि सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी में क्या नया मोड़ आता है।

गुल्लक
यांश पांडे निर्देशित इस सीरीज में एक परिवार की कहानी को दिखाया गया है जहां जमील खान, गीतांजलि, वैभव और हर्ष साथ में रहते हैं और हर परेशानी से साथ में लड़ते दिखाई देते हैं। इस की एक खूबी भी है और वो है इसके कलाकारों का उम्दा अभिनय है। दर्शकों से इस सीरीज को इतना प्यार मिला है कि लोग अब 'गुल्लक 5' का इंतजार कर रहे हैं।

लापता लेडीज
इस साल की सबसे शानदार फिल्म 'लापता लेडीज' है, जिसमें देखने को मिलता है कि कैसे अपने पतियों के घर जा रही दो दुल्हनों की गलती से अदला-बदली हो जाती है और फिर जबरदस्त ड्रामा शुरू होता है। 'लापता लेडीज' में रवि किशन के अलावा स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोइल और प्रतिभा रत्ना ने अहम भूमिकाओं को अदा किया है। इस भारतीय फिल्म को ऑस्कर 2025 में शामिल किया गया है। लोग इसके दूसरे सीजन की भी डिमांड कर रहे हैं।

द फैमिली मैन
बेहतरीन लेखन, बेहतरीन कोरियोग्राफ और एक्शन से भरपूर इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और लोगों को 'द फैमिली मैन 3' की रिलीज का इंतजार है। इतना ही नहीं मनोज बाजपेयी ने शूटिंग शुरू कर दी है। मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी के रूप में एक बार फिर से एक्शन करने के लिए तैयार हैं। इस सीरीज के लिए मनोज को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

अपहरण
अपने कुत्ते के साथ शांत और तनहा जीवन बिताती एक रहस्यमयी औरत की कहानी पर बेस्ड इस सीरीज में जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। इसके दो सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज ने ओटीटी पर रिलीज होने के दो हफ्ते के अंदर ही घूम मचा दी थी।