A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'पंचायत 3' में जगमोहन की पत्नी बनी कल्याणी खत्री की ये तस्वीरें देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

'पंचायत 3' में जगमोहन की पत्नी बनी कल्याणी खत्री की ये तस्वीरें देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

'पंचायत 3' में जगमोहन की पत्नी का रोल प्ले करने वाली सीधी-साधी दिखाने वाली कल्याणी खत्री को तो आपने देखा है, लेकिन क्या अपने उनके रियल लाइफ की तस्वीरें देखी हैं। कल्याणी खत्री ने इस वेब सरीजी में बहुत ही शानदार काम है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

panchayat season 3 jagmohan wife kalyani khatri- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'पंचायत 3' फेम कल्याणी खत्री

कॉमेडी-ड्रामा सीरीज 'पंचायत' का तीसरा सीजन कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है और यह इस साल की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज में से एक बन गई है। जितेंद्र कुमार अभिनीत इस सीरीज में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, फैजल मलिक, कुसुम शास्त्री, संविका, साद बिलग्रामी, विशाल यादव और पंकज झा जैसे कलाकार दर्शकों को खूब हंसाते हुए नजर आए। वहीं 'पंचायत 3' में जगमोहन की पत्नी का किरदार निभाने वाली कल्याणी खत्री भी चर्चा में बनी हुई हैं। सीधी-साधी दिखाने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस लगती हैं।

कल्याणी खत्री लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस

'पंचायत 3' में इस बार कई नए चेहरे देखने को मिले। इस लिस्ट में जगमोहन का पूरा परिवार भी शामिल है। इस सीरीज में जगमोहन की पत्नी बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाली कल्याणी खत्री अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं कल्याणी खत्री की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। क्या आप जानते हैं कि कल्याणी खत्री असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश दिखती हैं। उनकी रियल लाइफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देख विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा कि ये जगमोहन की बीवी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस हैं।

कल्याणी खत्री की पहली फिल्म

'पंचायत 3' एक्ट्रेस कल्याणी खत्री को दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से अवॉर्ड भी मिल चुका है। उन्हें साल 2016 में इंदिरा गांधी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। बता दें कि 'प्रेमातुर' कल्याणी खत्री की पहली फीचर फिल्म थी, जिसमें उन्हें लीड रोल में देखा गया। एक्ट्रेस कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं वह 'राधा कृष्ण' में गोपी बनी थीं। वहीं, 'लेडीज स्पेशल' में भी ये नजर आई थीं।

कल्याणी खत्री हैं फिटनेस फ्रीक

8 एपिसोड की इस सीरीज के रिलीज होने के तुरंत बाद ही एक अभिनेत्री को पहचान मिली और उनकी किस्मत चमक गईं। कम स्क्रीन स्पेस के बावजूद वह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही। कल्याणी खत्री ने 'पंचायत 3' में अपनी सादगी से दर्शकों को का दिल जीत लिया। हालांकि, असल में कल्याणी एक मॉडल, फैशनिस्टा और फिटनेस फ्रीक हैं। कल्याणी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें योगा करते देखा जा सकता है।