A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी ओटीटी पर एक साथ रिलीज हुईं ये 3 धांसू फिल्में-सीरीज, वीकेंड के पहले मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल मजा

ओटीटी पर एक साथ रिलीज हुईं ये 3 धांसू फिल्में-सीरीज, वीकेंड के पहले मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल मजा

वीकेंड के पहले ओटीटी पर 3 मोस्ट अवेटेड फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो गई है, जिन्हें आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे पॉपुलर प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। 4 अक्टूबर को 3 फिल्में और सीरीज एक साथ रिलीज हुई है।

Ott Release week- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वीकेंड के पहले मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल मजा

ओटीटी पर धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए अब आपको अक्टूबर के पहले वीकेंड का इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि इस शुक्रवार को एक साथ 3 फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई है। ओटीटी दर्शकों को वीकेंड के पहले ही एंटरटेनमेंट का फुल मजा मिलने वाला है। हम आपके लिए इस हफ्ते OTT पर आने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप कभी भी घर बैठे देख सकते हैं। रोमांटिक-कॉमेडी से लेकर साइबर-थ्रिलर तक, इस हफ्ते ओटीटी पर दर्शकों बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है। अनुपम खेर की 'द सिग्नेचर', विजय की GOAT 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' से लेकर अनन्या पांडे की CTRL तक, ये शानदार शोज आप देख सकते हैं।

CTRL - नेटफ्लिक्स इंडिया
CTRL एक साइबर-थ्रिलर है, जिसमें अनन्या पांडे और विहान समत साथ में नजर आए हैं। ओटीटी की इस नई सीरीज में अनन्या ने नेला अवस्थी और विहान ने मस्कारेन्हास का किरदार निभाया है जो नेला को धोखा देता है और वह उसे अपनी जिंदगी से दूर करने के लिए एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सहारा लेती है, लेकिन जब सब कुछ कंट्रोल के बाहर हो जाता है तो एक भयावह मोड़ देखने को मिलता है। फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। CTRL 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज हो गई है।

द सिग्नेचर - ZEE5

'द सिग्नेचर' एक बुजुर्ग व्यक्ति की कहानी है, जिसकी जिंदगी तब दुखद मोड़ लेती है जब उसकी पत्नी गंभीर रूप से बीमार हो जाती है और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ता है। जैसे-जैसे उसकी हालत बिगड़ती जाती है। पत्नी को बचाने की कोशिश में उसे कई  चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। अपनी बढ़ती निराशा के बावजूद, उसे एक पुराने कॉलेज के दोस्त से सहारा मिलता है जो उसे उसकी मुश्किलों से बाहर निकलने में मदद करता है। गजेंद्र अहीरे निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, रणवीर शौरी, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और नीना कुलकर्णी जैसे स्टार्स हैं। 'द सिग्नेचर' 4 अक्टूबर को ZEE5 पर देख सकते हैं।

मानवत मर्डर्स - सोनी लिव

मराठी क्राइम-थ्रिलर सीरीज 'मानवत मर्डर्स' का निर्देशन आशीष अविनाश बेंडे ने किया है और लेखन गिरीश जोशी ने किया है। यह शो रमाकांत एस कुलकर्णी की किताब 'फुटप्रिंट्स ऑन द सैंड ऑफ क्राइम' का रूपांतरण है। इस सीरीज में आशुतोष गोवारिकर, साईं ताम्हणकर, मकरंद अनासपुरे और सोनाली कुलकर्णी लीड रोल में हैं। 'मानवत मर्डर्स' 4 अक्टूबर को सोनी लिव पर रिलीज हुई है।

वहीं अगर आप साउथ के सुपरस्टार विजय थलापति की हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म GOAT नहीं देख पाए हैं तो आपके पास एक अच्छा मौका है। आप ये फिल्म ओटीटी पर देख सकते हैं।

द गोट - नेटफ्लिक्स इंडिया

तमिल एक्शन-थ्रिलर सुपरहिट फिल्म 'द गोट उर्फ ​​द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में विजय ने दो किरदार निभाए हैं। इसे विजय की राजनीति में आने से पहले की आखिरी फिल्म माना जा रहा है। यह फिल्म आतंकवाद विरोधी दस्ते के पूर्व नेता पर आधारित है, जो अपने दस्ते के सदस्यों के साथ मिलकर उन समस्याओं का समाधान करता है जो उनके पिछले कार्यों से उपजी थीं। फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, अजमल अमीर, मीनाक्षी चौधरी, पार्वती नायर, वैभव, योगी बाबू और युगेंद्रन भी दिखाई दिए। 'द गोट' 3 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज हुई।