A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इस हफ्ते ओटीटी पर इन सीरीज और फिल्मों का होगा जलवा, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज

इस हफ्ते ओटीटी पर इन सीरीज और फिल्मों का होगा जलवा, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते भी कई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए तैयार हो जाए, जिनका आपको बेसब्री से इंतजार होता है। इस हफ्ते कॉमेडी से लेकर एक्शन तक की मूवीज और सीरीज धमाका करने वाली है, जिनका आप घर बैठे लुत्फ उठा सकते हैं।

Ott Release week- India TV Hindi Image Source : X इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज

अगस्त 2024 कॉलीवुड के लिए बहुत शानदार रहा है क्योंकि सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। वही इस हफ्ते कई बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड की फिल्में और सीरीज ओटीटी पर धमाका करने वाली हैं। ये शानदार मूवीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। 'तंगलान', 'लाल सलाम' से लेकर 'थलाइवेटी पलायम' तक, अब सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद ओटीटी पर धूम मचाने वाली हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...

  • रब राखा

इस हफ्ते कॉमेडी से भरपूर शो 'रब राखा' ओटीटी पर दस्तक देने वाला है। इस में पंजाबी लड़के और बंगाली लड़की की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। इनके दिल तो मिल गए, लेकिन परिवार वालों में दुश्मनी हो जाती है। बता दें कि लीड रोल में फहमान खान नजर आएंगे। 16 सितंबर को ये शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

  • थलाइवेटी पलायम

ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' का तमिल रिमेक 'थलाइवेटी पलायम' ओटीटी पर दस्त देने को तैयार है। हिंदी में सचिव का रोल जितेंद्र कुमार ने प्ले किया था। वहीं, तमिल में यह भूमिका अभिषेक कुमार निभाते नजर आएंगे। 20 सितंबर को आप ये सीरीज अमेजम प्राइम पर देख सकते हैं।

  • लाल सलाम

रजनीकांत की 'लाल सलाम' सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर तहलका मचाने को तैयार है। राजनीतिक मतभेद को दिखाती इस फिल्म में एक गांव के दो क्रिकेट खिलाड़ी, थिरु और शम्सुद्दीन के बारे में दिखाया गया है। ये आप 20 सितंबर को सन एनएक्सटी पर देख सकते हैं।

  • तंगलान

चियान विक्रम की ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को ही रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला जुला रिस्पांस मिला था। अगर आप सिनेमाघरों में इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं और इस मूवी को देखना चाहते हैं तो इस वीक 20 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

  • डेमोंटे कॉलोनी 2

अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हॉरर फिल्म का सीक्वल है। फिल्म के दूसरे भाग में अरुलनिथि, प्रिया भवानी शंकर, अरुण पांडियन और मीनाक्षी गोविंदराजन हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब यह 27 सितंबर को जी5 पर अपने ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।