A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी OTT पर आई सावन वाली बहार, 'फिर आई हसीन दिलरुबा' से लेकर 'घुड़चढ़ी' तक, ये सीरीज-फिल्में बनाएंगी वीकेंड मजेदार

OTT पर आई सावन वाली बहार, 'फिर आई हसीन दिलरुबा' से लेकर 'घुड़चढ़ी' तक, ये सीरीज-फिल्में बनाएंगी वीकेंड मजेदार

ओटीटी पर इस हफ्ते भी फिल्मों और वेब सीरीज की बाहार आने वाली है। जैसे-जैसे वीकेंड पास आएगा इस हफ्ते एक से बढ़कर एक दमदार फिल्में और सीरीज सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। इस लिस्ट में कई मच अवेटेड फिल्में भी शामिल हैं, जिसमें से एक 'फिर आई हसीन दिलरुबा' है।

OTT Release this week- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में।

अगस्त महीने की शुरुआत हो गई है। दूसरा हफ्ता भी आज से शुरू हो गया है। हर नए हफ्ते का मतलब होता है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की बारिश। अब ओटीटी रिलीज के मामले में ये हफ्ता काफी दिलचस्प होने वाला है। ओटीटी स्पेस में इस हफ्ते कई फिल्मों में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में फैंस को हर तरह का कॉन्टेंट देखने को मिलेगा। हिंदी के अलावा साउथ सिनामा और अंग्रेजी फिल्में और सीरीज भी आपका दिल जीतने के लिए तैयार हैं। 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के साथ तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी फिर से वापसी कर रहे हैं, जबकि संजय दत्त रवीना टंडन के साथ 'घुड़चढ़ी' में नजर आएंगी। इसके अलावा भी लिस्ट में काफी कुछ देखने को मिलेगा। ऐसे में मसाला ही मसाला होगा। 

फिर आई हसीन दिलरुबा 

रिलीज की तारीख- 9 अगस्‍त
ओटीटी- नेटफ्लिक्स
2021 की रोमांटिक थ्रिलर 'हसीन दिलरुबा' का सीक्‍वल इस हफ्ते ही रिलीज हो रहा है। प्यार, धोखे और जुनून की कहानी एक नए मोड़ के साथ फिर सामने आएगी। इसका ट्रेलर भी बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था, जो लोगों को काफी पसंद आया। फिल्म में मृत्युंजय (जिमी शेरगिल), अभिमन्यु (सनी कौशल),  रानी (तापसी पन्नू) और रिशु (विक्रांत मैसी) की कहानी दिखाई जाएगी। 

घुड़चढ़ी 

रिलीज की तारीख- 9 अगस्‍त
ओटीटी- जियो सिनेमा
ये फिल्म आपको खूब हंसाएगी। रोमांटिक कॉमेडी में चिराग (पार्थ समथान) और देविका (खुशाली कुमार) लीड किरदार हैं। इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त और रवीमा टंडन भी मुख्य किरदार हैं। फिल्म में संजय और रवीना का रोमांस देखने को मिलेगा। 

ग्‍यारह ग्‍यारह

रिलीज की तारीख- 9 अगस्‍त
ओटीटी- जी 5
'ग्यारह ग्यारह' समय के फेर की कहानी है। इस वेब सीरीज में खूब सारा थ्रिल देखने को मिलने वाला है। तीन दशकों में घटी घटना को इस कहानी में पिरोया गया है। राघव जुयाल और धैर्य करवा सीरीज में लीड रोल में हैं। पूरी तरह से इस सीरीज की कहानी काल्पनिक है। कृतिका कामरा अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

लाइफ हिल गई 

रिलीज की तारीख- 9 अगस्‍त
ओटीटी- डिजनी प्लस हॉटस्टार
मुन्‍ना भैया यानी दिव्येंदु की ओटीटी पर वापसी हो रही है। अब जल्द ही दिव्येंदु 'लाइफ हिल गई' में नजर आएंगे। कुशा कपिला के साथ कॉमेडी-ड्रामा में दिव्येंदु की नई छवि देखने को मिलेगी। कुशा और दिव्येंदु भाई-बहन के रोल में हैं। पैतृक संपत्ति के चलते दोनों भाई-बहन की लड़ाई होगी। 

रोमांस इन द हाउस 

रिलीज की तारीख- 9 अगस्‍त
ओटीटी- नेटफ्लिक्स
के-ड्रामा 'रोमांस इन द हाउस' एक नई साउथ कोरियन सीरीज है, जो बियोन मू-जिन की कहानी दिखाएगी कि कैसे वो 12 साल बाद अपने पारिवारिक जीवन में लौटता है। एक असफल बिजनसमैन, एक अमीर जमींदार के तौर पर उनकी वापसी उथल-पुथल मचाती नजर आएगी। 

वन फास्‍ट मूव 

रिलीज की तारीख- 8 अगस्‍त
ओटीटी- प्राइम वीडियो
वन फास्‍ट मूव एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है। इसमें केजे अपा वेस नील के रोल में हैं। मोटरसाइकिल रेसिंग के लिए इसमें जुनून देखने को मिलेगा। वेस अपने अलग हुए पिता डीन मिलर को खोजता नजर आएगा। उसके पिता एक मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियन रहे हैं। इसकी कहानी काफी दिलचस्प होगी।

शाहमारन सीजन 2

रिलीज की तारीख- 8 अगस्‍त
ओटीटी- नेटफ्लिक्स
टर्किस ड्रामा सीरीज शाहमारन सीजन 2 के पहले सीजन ने लोगों का दिल जीता था। अब दूसरे सीजन से भी खूब पॉपुलैरिटी हासिल करने की उम्मीद की जा रही है। रानी शाहमारन की कहानी दिखाई जाएगी जो आधी महिला और आधी सांप है। ये एक पौराणिक कथा है जो काफी  रहस्यमयी शख्सियत मारन के साथ शाहमारन के मिलन और पुनर्जन्म की कहानी में ले जाएगी।

लोलो एंड द किड 

रिलीज की तारीख- 7 अगस्‍त
ओटीटी- नेटफ्लिक्स
'लोलो एंड द किड' एक ठग और उसके जिम्‍मे आए एक बच्चे की कहानी, जो मनीला शहर में रहते हैं। इसका प्लॉट काफी अलग है। इसमें नजर आने वाली जोड़ी अमीर लोगों को निशाना बनाकर ठगते नजर आएंगे। ये जोड़ी एक अटूट बंधन में बंधी नजर आएगी।  

द अम्‍ब्रेला एकेडमी सीजन 4 

रिलीज की तारीख- 8 अगस्‍त
ओटीटी- नेटफ्लिक्स
'द अम्ब्रेला एकेडमी' के तीन सीजन पहले आ चुके हैं और अब चौथा सीजन आ रहा है जो कि अंतिम सीजन होने वाला है। हरग्रीव्स भाई-बहनों की एक दिलचस्प कहानी दिखाई जाएगी। समयरेखा के खेल में शक्तियां छीन ली जाएगी और दोनों इनके रास्ते भी अलग-अलग कर दिए जाएंगे। वो इससे लड़ेंगे और जूझकर इस मुश्किल दौर से बाहर भी निकलेंगे।