A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी जो सारा, अनन्या और जाह्नवी जैसी स्टारकिड नहीं कर पाईं... वो काम ओरी ने कर दिखाया

जो सारा, अनन्या और जाह्नवी जैसी स्टारकिड नहीं कर पाईं... वो काम ओरी ने कर दिखाया

कुछ दिनों पहले ओरी उर्फ ओरहान अवत्रमणि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नजर आए थे। ओरी ने सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की शादी से कई तस्वीरें-वीडियो भी शेयर किए थे। अब स्टार किड्स के बीच पॉपुलर ओरी ने एक और हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

orhan awatramani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ओरी का शॉकिंग खुलासा

स्टारकिड्स के फेवरेट ओरहान अवत्रमणि उर्फ ओरी अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। ओरी वो शख्स हैं, जिन्हें एक्टर ना होकर भी बॉलीवुड की हर पार्टी का एक्सेस है। वह अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान तक, तमाम स्टार्स के फेवरेट हैं और उनके साथ अक्सर देखे जाते हैं। पिछले दिनों वह अनंत-राधिका की शादी में भी धूम मचाते नजर आए थे। इन दिनों ओरी अपने एक्टिंग डेब्यू के चर्चों को लेकर भी खबरों में हैं। इस बीच उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है, जो किसी को भी हैरान कर देगा। स्टारकिड्स के फेवरेट ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जानने  के बाद आप भी यही कहेंगे कि अरे ये काम तो अनन्या, सारा और जाह्नवी भी नहीं कर सकीं।

ओरी का बड़ा खुलासा

दरअसल, हाल ही में ओरी ने 'थिंग्स2डू' को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वह हॉलीवुड फिल्म में काम कर चुके हैं। जी हां, उन्होंने बातचीत दौरान खुद ये खुलासा किया और बताया कि उनका एक्टिंग डेब्यू पहले ही हो चुका है और उन्होंने एक हॉलीवुड में डेब्यू किया है। यही नहीं, उन्होंने हॉलीवुड में काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने इस हॉलीवुड फिल्म के सेट से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर कीं और अपनी मां का भी जिक्र किया है। हालांकि, ओरी ने किस फिल्म में काम किया है, इसकी जानकारी नहीं दी।

हॉलीवुड फिल्म में ओरी ने किया कैमियो

ओरी ने इस पर बात करते हुए कहा- 'मैंने एक हॉलीवुड फिल्म में कैमियो किया है। लेकिन, मैं ये नहीं बता सकता कि ये कौन सी फिल्म है, लेकिन ये मेरा हॉलीवुड डेब्यू है। सेट पर मौजूद सभी लोग मेरे साथ बहुत प्यारे थे, सभी ने मुझे बहुत प्यार दिया। उन्होंने मुझसे ये भी कहा कि तुम कैमियो मत करो, तुम वापस आ जाओ हम तुम्हारा रोल और भी बढ़ा देंगे। लेकिन, जब उन्होंने ऐसा कहा तो मैंने खुद ही इसके लिए मना कर दिया।'

एक्सपीरियंस के लिए किया काम

ओरी ने इस हॉलीवुड फिल्म में अपना किरदार बढ़ाए जाने के ऑफर को मना करने की वजह भी बताई। ओरी ने इसके बारे में बात करते हुए कहा- 'मुझे ज्यादा स्क्रीन टाइम पसंद नहीं है, मैं इसे और ज्यादा समय नहीं दे सकता था।' ओरी के अनुसार, उनके पास करने के लिए बहुत सारे काम होते हैं, ऐसे में उनके लिए इस फिल्म को और समय दे पाना मुश्किल था। ओरी ने बताया कि वह अपनी लाइफ को जीना चाहते हैं और एक ही काम को इतना समय नहीं देना चाहते। उन्होंने कहा- 'मैंने एक फिल्म में काम किया है और ये मैंने ये एक्सपीरियंस लेने के लिये किया कि लंदन के फिल्म सेट्स पर कैसा महसूस होता है।'