A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इंतजार हुआ खत्म! इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी राजकुमार राव की 'श्रीकांत'

इंतजार हुआ खत्म! इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी राजकुमार राव की 'श्रीकांत'

राजकुमार राव स्टारर 'श्रीकांत' सिनेमाघरों में 10 मई को रिलीज होते ही धमाका कर चुकी है, जिसके बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यहां जानें ये फिल्म आप कब और कहां देख सकते हैं, जानने के लिए आगे पढ़ें।

Srikanth OTT- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फिल्म 'श्रीकांत' ओटीटी रिलीज

राजकुमार राव, अलाया एफ और ज्योतिका स्टारर 'श्रीकांत' ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही लोगों का दिल जीता लिया था। वहीं जो दर्शक ये फिल्म नहीं देख पाए हैं या फिर दोबारा देखना चाहते हैं तो आप के लिए खुशखबरी है। जी हां, अब आप ये फिल्म 'श्रीकांत' ओटीटी पर देख सकते हैं। दृष्टिहीन श्रीकांत बोला के किरदार में राजकुमार राव को लोगों ने खूब पसंद किया है। अगर आप इस मास्टरपीस को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं तो बिल्कुल भी निराश होने की जरूरत नहीं है। तुषार हीरानंदानी निर्देशित इस फिल्म का लुत्फ आप ओटीटी पर उठा सकते हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही श्रीकांत

आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर राजकुमार राव की 'श्रीकांत' को लेकर एक नई अपडेट शेयर कर दी है, जिसे जानकर आप भी बहुत खुश होने वाले हैं। फिल्म 'श्रीकांत' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है और साथ ही मूवी की लाइव स्ट्रीमिंग की डेट भी शेयर कर दी हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' का एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्ट के अनुसार, राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' 5 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

श्रीकांत के बारे में खास बात

फिल्म 'श्रीकांत' में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी लीड रोल में नजर आए हैं। गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के सहयोग से 'श्रीकांत' का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 मई, 2024 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर देशभर में रिलीज की गई थी।

राजकुमार राव का वर्क फ्रंट

राजकुमार राव को आखिरी बार 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बाद 'श्रीकांत' में देखा गया था। इस फिल्म ने प्रशंसकों से खूब वाहवाही बटोरी है। इसके अलावा, एक्टर पॉपुलर फिल्म 'स्त्री' की दूसरी फ्रैंचाइजी में नजर आने के लिए तैयार हैं। वहीं 'स्त्री 2' का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं।