A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी मुन्ना भैया के लिए दिव्येंदु शर्मा नहीं ये एक्टर था पहली पसंद, आज हैं ओटीटी स्टार

मुन्ना भैया के लिए दिव्येंदु शर्मा नहीं ये एक्टर था पहली पसंद, आज हैं ओटीटी स्टार

मिर्जापुर के मुन्ना भैया का भौकाल आज भी लोगों के बीच बरकरार है। इस बीच अब दिव्येन्दु शर्मा को लेकर जबदस्त खुलासा हुआ है। अमित सियाल ने बताया है कि मुन्ना भैया का रोल पहले मेकर्स ने उन्हें ऑफर किया था, लेकिन वह ये किरदार नहीं निभा पाए।

Munna Bhaiya- India TV Hindi Image Source : X मुन्ना भैया

प्राइम वीडियो की सबसे पॉपुलर सीरीज 'मिर्जापुर' में मुन्ना भैया का मशहूर किरदार निभाने के बाद दिव्येंदु शर्मा को काफी नेम फेम मिला है। मिर्जापुर के तीसरे सीजन में मुन्ना भैया की कमी दर्शकों खूब खली है। इस बीच अब दिव्येंदु को लेकर एक जबरदस्त अपडेट सामने आई है। हाल ही में खुलासा हुआ है कि मुन्ना भैया के किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद दिव्येंदु नहीं बल्कि अमित सियाल थे, लेकिन उन्होंने ये रोल क्यों प्ले नहीं किया। इसकी वजह भी बताई है।

मुन्ना भैया के लिए पहली पसंद थे ये एक्टर

अभिनेता अमित सियाल ने खुलासा किया है कि उन्हें शुरू में यही किरदार निभाने का ऑफर दिया गया था। उन्होंने फिल्मीज्ञान से बाताचीत में बताया कि, 'मिर्जापुर में जो मुन्ना का किरदार है वो मुझे ऑफर हुआ था, लेकिन जाहिर है कि मैं पंकज का बेटा तो लग नहीं सकता था। इसलिए मैं ये रोल नहीं किया, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मैंने जो भी काम किया वो भी बहुत बेहतरीन था। मुझे लगता है कि यह एक क्लासिक किरदार है।'

मिर्जापुर के बारे में

अमित सियाल ने आगे दिव्येंदु के बारे में बात करते हुए कहा, 'बहुत ही बेहतरीन एक्टर और प्यारा दोस्त है... इस किरदार को उन्होंने बहुत ही अच्छे से निभाया है।' बता दें कि 'मिर्जापुर' अमित सियाल ने मुन्ना भैया नहीं बल्कि पुलिस अधिकारी राम शरण मौर्य का किरदार निभाया था जो मिर्जापुर में तैनात एक स्पेशल ऑफिसर थे। दो सीजन के बाद दिव्येंदु इस सीरीज में नजर नहीं आए। प्राइम वीडियो पर 'मिर्जापुर' के तीन सीजन आ चुके हैं। पहले दो सीजन ने खूब धमाल मचाया, लेकिन तीसरे सीजन को कुछ खास सफलता नहीं मिली। हालांकि, मेकर्स इसके चौथे सीजन को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

इन सितारों का मिर्जापुर में रहा जलवा

'मिर्जापुर 3' सीरीज की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हुई। वहीं वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का नाम भी उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर के नाम पर रखा गया है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और निर्मित इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे शानदार कलाकार दिखाई दिए।