A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी ये हैं नेटफ्लिक्स की टॉप 5 क्राइम थ्रिलर सीरीज, किसी भी कीमत पर ना करें मिस, नहीं तो बहुत होगा पछतावा

ये हैं नेटफ्लिक्स की टॉप 5 क्राइम थ्रिलर सीरीज, किसी भी कीमत पर ना करें मिस, नहीं तो बहुत होगा पछतावा

अगर आप उन लोगों में से हैं, जिन्हें क्राइम-थ्रिलर फिल्मों और सीरीज से प्यार है तो नेटफ्लिक्स आपके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। ओटीटी पर तो जैसे क्राइम थ्रिलर की बहार है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या देखा जाए और क्या नहीं, तो चलिए आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद पांच दमदार क्राइम थ्रिलर सीरीज के बारे में बताते हैं।

Netflix crime thriller- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सस्पेंस और रोमांच से भरपूर हैं नेटफ्लिक्स की ये सीरीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हर रोज कोई ना कोई नई फिल्म या सीरीज रिलीज होती हैं। जो अलग-अलग जॉनर की होती हैं। कोई कॉमेडी तो कोई हॉरर। लेकिन, एक जॉनर ऐसा है जो दर्शकों के बीच ऑल टाइम फेवरेट है। हम बात कर रहे हैं क्राइम थ्रिलर की। तो अगर आप भी उन लोगों में से हैं, जिन्हें क्रइम थ्रिलर पसंद है तो चलिए आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद बेस्ट क्राइम थ्रिलर के बारे में बताते हैं, जिनका आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लुत्फ उठा सकते हैं। 

दिल्ली क्राइम

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज दिल्ली क्राइम बहुत ही शानदार सीरीज है, जिसमें दिल्ली-एनसीआर में 2012 में घटे एक दिल दहला देने वाले केस को दिखाया गया है। हम बात कर रहे हैं निर्भया केस की। शेफाली शाह, रसिका दुग्गल, राजेश तैलांग और आदिल हुसैन जैसे कलाकार हैं। वहीं इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ चुका है, जो पहले सीजन से बिलकुल जुदा है। इस सीजन को भी काफी पसंद किया गया।

कोहरा

रणदीप झा के निर्देशन में बनी सीरीज कोहरा एक शानदार थ्रिलर सीरीज है। इस सीरीज की एक ऐसे यंग लड़के की है जिसकी शादी से एक दिन पहले ही अचानक मौत हो जाती है। इस केस को सुलझाने के लिए पुलिस की एक टीम बनाई जाती है और जो दो पुलिस ऑफिसर इस केस को सॉल्व करने के लिए आते हैं, कैसे उनकी खुद की जिंदगी इसके चलते खराब हो जाती है, यही इस सीरीज की कहानी है। सीरीज दर्शकों को अंत तक जकड़कर रखती है।

इंडियन प्रीडेटर

नेटफ्लिक्स पर अब तक इंडियन प्रीडेटर के तीन सीजन आ चुके हैं और खास बात ये है कि तीनों ही सीजन आपस में नहीं जुड़े हैं। इंडियन प्रीडेटर के तीनों सीजन में तीन खूंखार सीरियल किलर और रेपिस्ट की कहानी है। इसके तीनों ही सीजन दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए हैं। तो अगर आप भी कुछ सस्पेंस से भरा रोमांचक देखने की उम्मीद में हैं तो ये आपके लिए बेस्ट चुनाव हो सकता है।

हाउस ऑफ सीक्रेट्स

दिल्ली के बुराड़ी की घटना को भला कोई कैसे भूल सकता है। बुराड़ी कांड पर बनी हाउस ऑफ सीक्रेट्स सीरीज में 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों की हुई रहस्यमयी मौत से पर्दा उठाने की कोशिश की गई है। ये देश की पहली इस तरह की डॉक्यूमेंट्री है। इससे पहले तक हॉलीवुड में ही इस तरह की डॉक्यूमेंट्री सीरीज बनाने और देखने का चलन था।

घुल

राधिका आप्टे स्टारर 'घुल' की कहानी एक मिलिट्री इंटेरोगेशन सेंटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां कुछ आतंकवादियों को बंदी बनाकर रखा जाता है। सीरीज में राधिका आप्टे ने निदा रहीम नाम की आर्मी ऑफिसर का रोल निभाया है, जो अपने ही अब्बू को पकड़वाने में पुलिस की मदद करती है। निदा का मानना है कि उसके पिता बहुत ज्ञानी हैं, लेकिन अपने ज्ञान का इस्तेमाल देश के खिलाफ कर रहे हैं।