A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'गन्‍स एंड गुलाब्‍स' के बाद, राज और डीके इस पहली एक्शन फैंटेसी ड्रामा से ओटीटी पर लाएंगे व्यूज का सैलाब

'गन्‍स एंड गुलाब्‍स' के बाद, राज और डीके इस पहली एक्शन फैंटेसी ड्रामा से ओटीटी पर लाएंगे व्यूज का सैलाब

'गन्‍स एंड गुलाब्‍स' और 'द फैमिली मैन' के बाद राज और डीके की जोड़ी अपनी पहली एक्शन फैंटेसी ड्रामा सीरीज 'रक्त ब्रह्माण्ड - द ब्लडी किंगडम' से ओटीटी पर व्यूज का सैलाब लाने के लिए तैयार हो चुके हैं। 'रक्त ब्रह्माण्ड' का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है।

Rakt Bramhand The Bloody Kingdom- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राज-डीके की रक्त ब्रह्माण्ड - द ब्लडी किंगडम

ओटीटी पर 'गन्‍स एंड गुलाब्‍स' और 'द फैमिली मैन' की अपार सफलता के बाद नेटफ्लिक्स ने एक बार फिर मशहूर क्रिएटर जोड़ी राज और डीके के साथ मिलकर अपनी पहली एक्शन फैंटेसी ड्रामा सीरीज 'रक्त ब्रह्माण्ड - द ब्लडी किंगडम' का एलना किया है। अपकमिंग सीरीज 'रक्त ब्रह्माण्ड' की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद ओटीटी दर्शकों की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। सीरीज का दर्शकों के बीच बज बनाए रखने के लिए मेकर्स ने इसे 6 पार्ट में रिलीज करने का प्लान बनाया है। सीरीज के रिलीज होने से पहले ही लोगों के बीच इसका जबरदस्त बज बन चुका है।

'रक्त ब्रह्माण्ड' से ओटीटी होगा धमाका

नेटफ्लिक्स ने शनिवार को लोकप्रिय फिल्म निर्माता जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके कीअपकमिंग फैंटेसी एक्शन सीरीज 'रक्त ब्रह्माण्ड - द ब्लडी किंगडम' की घोषणा की। आगामी सीरीज का निर्माण राज और डीके अपनी प्रोडक्शन कंपनी डी2आर फिल्म्स से करेंगे। इसका निर्देशन राही अनिल बर्वे करेंगे, जिन्हें 'तुम्बाड' के निर्देशन के लिए जाना जाता है। शो को राज और डीके के साथ बर्वे और सीता आर मेनन ने भी लिखा है, जिन्होंने फिल्म निर्माता जोड़ी के साथ 'शोर इन द सिटी', 'गो गोवा गॉन' के साथ-साथ 'फर्ज़ी' और 'गन्‍स एंड गुलाब्‍स' सीरीज़ में काम किया है।

राज और डीके की पहली एक्शन फैंटेसी सीरीज

आगामी सीरीज़ 'रक्त ब्रह्माण्ड - द ब्लडी किंगडम' की घोषणा करते हुए, नेटफ्लिक्स ने एक दिलचस्प पोस्टर साझा किया और लिखा,'हमारे पास बहुत बड़ी खबर है जो आपको खुश करे के लिए काफी है! हमें अपनी पहली एक्शन-फैंटेसी सीरीज़ की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है।' बता दें कि अली फजल अगस्त के महीने से इस सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा वह अपने बाकी प्रोजेक्ट्स के बचे शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक मेकर्स ने स्टार कास्ट को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।