A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'भूल भुलैया 3' से पहले देखे ये हॉरर कॉमेडी फिल्में, डर और हंसी का मिलेगा डबल डोज

'भूल भुलैया 3' से पहले देखे ये हॉरर कॉमेडी फिल्में, डर और हंसी का मिलेगा डबल डोज

क्या आपको भी हॉरर कॉमेडी फिल्में देखना पसंद है? अगर आप भी 'भूल भुलैया 3' की रिलीज से पहले बिना पैसे खर्च किए कुछ बेहतरीन देखना चाहते हैं तो तैयार हो जाएगा। इस वीकेंड OTT पर आपको डर के साथ हंसी का डबल डोज मिलने वाला है।

Best Horror Movies- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM डर और हंसी का मिलेगा डबल डोज

हॉरर कॉमेडी फिल्में दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय होती जा रही हैं क्योंकि इनमें डरावने सीन्स ही नहीं बल्कि हंसी-मजाक वाले डायलॉग्स भी सुनने को मिलते हैं। जहां दीवाली के खास मौक पर 1 नवंबर को बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' रिलीज होने वाली है। अगर आप कार्तिक आर्यन की फिल्म की रिलीज से पहले कुछ शानदार देखना चाहते हैं तो ओटीटी पर साउथ की हॉरर कामेडी फिल्में हिंदी में देख सकते हैं। इन हॉरर मूवीज का आप अमेजन प्राइम, डिज्नी हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स जैसे लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म पर मजा ले सकते हैं। अगर आप हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं और कुछ अच्छी  हॉरर कॉमेडी की तलाश कर रहे हैं तो ये लिस्ट आपके बहुत काम आने वाली है।

  • चंद्रमुखी

साउथ की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' जो 2005 में रिलीज हुई थी। दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ये फिल्म एक एनआरआई और उसकी पत्नी की कहानी है जो आत्माओं के बारे में चेतावनी मिलने के बावजूद अपने पैतृक घर में रहने का फैसला करते हैं। वहां रहस्यमयी घटनाएं होने लगती हैं, जिसके बाद वो रहस्य को सुलझाने में लग जाते हैं। इसे आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

  • कॉन्ज्यूरिंग कन्नप्पन

2023 में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी 'कॉन्ज्यूरिंग कन्नप्पन' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसे बुरे सपने आने लगते हैं जो असल जिंदगी में भी उसे प्रभावित करने लगते हैं। एक परिवार डरावने ड्रीमकैचर की दुनिया में फंस जाता है, जिसके परिणामस्वरूप उसे बहुत कुछ झेलना पड़ता हैं और उसकी मौत हो जाती है। इस फिल्म में रेजिना कैसंड्रा, सतीश मुथु कृष्णन, एली अवराम, नासिर और अन्य कलाकार हैं। इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

  • स्त्री

राजकुमार राव की सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल 'स्त्री 2' सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी धूम मचा चुका है। इस मूवी की कहानी लोगों को बहुत पसंद आई। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी नजर थे। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया था। वहीं, इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजन थे। अब दर्शक स्त्री 2 को आमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

  • आनंदो ब्रह्मा

माही वी राघव द्वारा लिखित और निर्देशित और तापसी पन्नू की हॉरर फिल्म 'आनंदो ब्रह्मा' एक ऐसे एनआरआई की कहानी बताती है जो अपना पुश्तैनी घर बेचना चाहता है। हालांकि, उसे अपनी संपत्ति के भूतिया होने की अफवाहों का पता चलता है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एनआरआई अफवाहों को झूठा साबित करने के लिए चार लोगों को घर में एक रात बिताने के लिए बुलाता है। उस रात क्या हुआ? क्या उन्हें घर में भूत देखने को मिले या अफवाहें सिर्फ कहानियां थीं? जी5 पर देखा जा सकता है।

  • पिज्जा

2012 की तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'पिज्जा' का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज ने किया था। इस फिल्म में विजय सेतुपति, बॉबी सिम्हा, रेम्या नामबीसन, आदुकलम नरेन और करुणाकरण लीड किरदारों में दिखाई दिए थे। इस फिल्म की कहानी पिज्जा माइकल नाम के एक डिलीवरी बॉय पर केंद्रित है जो खाना देने के लिए एक बंगले में जाता है और अजीबोगरीब आफत में फंस जाता है। विजय सेतुपति अभिनीत यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही और दर्शकों से खूब सराहना भी मिली। आप डिज्नी हॉटस्टार पर इसे फ्री में देख सकते हैं।