A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'मिर्जापुर 3' देख किसी का मूड खराब तो किसी को लगा भौकाल टाइट, X पर आए लोगों के ऐसे-ऐसे रिएक्शन

'मिर्जापुर 3' देख किसी का मूड खराब तो किसी को लगा भौकाल टाइट, X पर आए लोगों के ऐसे-ऐसे रिएक्शन

'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन आ गया है और लोग आते ही इसे देखने भी लगे हैं। इसे लेकर एक्स पर लोगों के मिस्क्ड रिव्यू देखने को मिल रहे हैं। किसी को सीजन पसंद आ रहा है तो कई लोगों का मानना है कि इस सीजन में भौकाल की कमी है।

Mirzapur 3- India TV Hindi Image Source : X पंकज त्रिपाठी।

'मिर्जापुर 3' का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि प्रतीक्षित सीरीज को देखने का समय आ गया है। हम बात कर रहे हैं 'मिर्जापुर 3' की जो आखिरकार अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है और इसमें अली फजल, पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा आदि शामिल हैं। 'मिर्जापुर सीजन 1' और 'मिर्जापुर सीजन 2' की सफलता और पेचीदा कथानक के बाद सभी की निगाहें 'मिर्जापुर सीजन 3' का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, जिसमें बहुचर्चित गैंगस्टर ड्रामा का एक और रोमांचक कथानक सामने आएगा।

'मिर्जापुर सीजन 3' पर लोगों का रिएक्शन

खबरों के अनुसार 'मिर्जापुर 3' में 10 एपिसोड होंगे, जिनमें से प्रत्येक की अवधि 45-60 मिनट होगी। कहने की जरूरत नहीं है कि 'मिर्जापुर सीजन 3' के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह साफ झलक रहा है। वास्तव में जैसे ही 'मिर्जापुर 3' का आखिरकार अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ है, सोशल मीडिया पर नेटिजन्स गैंगस्टर ड्रामा की तीसरे सीजन के बारे में अपनी उत्सुकता साझा कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वे इसे रात भर कैसे देखना चाहते हैं। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'Mirzapur3 आखिरकार लंबे इंतजार के बाद......! उम्मीद है कि सीजन 3, सीजन 2 और सीजन 1 से बेहतर होगा.....! लेकिन मुन्ना भाई के बिना इसका असर अलग होगा। उम्मीद है कि 10 एपिसोड पूरे होने का इंतजार नहीं कर सकते।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी एक शानदार दृश्य से शुरू होती है, जहां मुन्ना त्रिपाठी की लाश आग की लपटों में घिर जाती है, जिसे उसकी पत्नी माधुरी जला देती है। यह सीजन प्रतिशोध की थीम पर आधारित लगता है।'

'मिर्जापुर सीजन 3' को लेकर क्या बोले लोग

'मिर्जापुर सीजन 3' के पहले एपिसोड के बारे में समीक्षा साझा करते एक शख्स ने लिखा, 'मिर्जापुर 3' का पहला एपिसोड अपने हास्य, डायलॉगबाजी और दृश्यों के साथ 'मिर्जापुर 1' के पुराने स्वैग में वापस आ गया है। पूरी तरह से ये शानदार है। आइए आशा करते हैं कि यह गति आगे भी जारी रहे। अली फजल घातक हैं।' ट्विटर यूजर में से एक ने 'मिर्जापुर 3' की शुरुआत को लेकर अपनी निराशा भी जताई क्योंकि मुन्ना (दिव्येंदु द्वारा अभिनीत) के सीरीज का हिस्सा होने की संभावना नहीं है और ट्वीट किया, 'सबसे खराब शुरुआत मूड खराब हो गया मिर्जापुर 3। साथ ही टूटे हुए दिल वाले इमोटिकॉन भी।'

विजय वर्मा ने की अपनी भूमिका पर बात

इस बीच विजय वर्मा ने हाल ही में 'मिर्जापुर 3' में अपनी भूमिका के बारे में खुलकर बात की और कहा, 'सीजन 2 में मैंने जुड़वां भाइयों की भूमिका निभाई थी। एक अभिनेता के तौर पर 2 किरदारों को निभाना चुनौतीपूर्ण था। मुझे उन्हें अलग-अलग देखने और एक-दूसरे के साथ बातचीत करने के नजरिए से मदद मिली। इस सीजन में सबसे बड़ी चुनौती थी दोनों को एक किरदार में बांधना। मुझे लगा कि मेरा व्यक्तित्व अलग है। ये सारी उलझनें अभी भी मेरे अंदर हैं। मैं एक अभिनेता के तौर पर कभी इतना टूटा हुआ नहीं रहा।