A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Mirzapur 3: बोनस एपिसोड के नाम पर दिखाए डिलीटेड सीन? देखकर भन्नाया लोगों का दिमाग, मेकर्स को लगाई लताड़

Mirzapur 3: बोनस एपिसोड के नाम पर दिखाए डिलीटेड सीन? देखकर भन्नाया लोगों का दिमाग, मेकर्स को लगाई लताड़

मिर्जापुर के मेकर्स ने हाल ही में दर्शकों को खुश करने की उम्मीद में सीरीज के तीसरे सीजन का बोनस एपिसोड दर्शकों के सामने पेश किया। लेकिन, सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन देखकर पता चलता है कि लोगों को मिर्जापुर मेकर्स का ये तोहफा जरा भी पसंद नहीं आया।

mirzapur 3 bonus episode- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड जारी हो गया है

अली फजल, पंकज त्रिपाठी स्टारर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' को लेकर सीरीज के मेकर्स ने हाल ही में एक ऐलान किया था, जिसने सीरीज के दर्शकों की दिल की धड़कनें बढ़ा दी थीं। मेकर्स की ओर से हाल ही में सीरीज के तीसरे सीजन के बोनस एपिसोड का ऐलान किया गया, जिसके बाद दर्शक बेसब्री से मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड का इंतजार करने लगे। लेकिन, कुछ बोनस एपिसोड देखने के बाद कुछ यूजर्स की पूरी उम्मीद मिट्टी में मिल गई। क्योंकि, उन्हें उम्मीद थी कि मेकर्स बोनस एपिसोड में कुछ नया लेकर आएंगे। लेकिन, जैसे ही मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया, लोगों को ठगा हुआ सा महसूस होने लगा।

लोगों को नहीं पसंद आया मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड

दरअसल, दर्शकों को उम्मीद थी कि मेकर्स बोनस एपिसोड में अपकमिंग सीजन को लेकर कुछ हिंट दे सकते हैं। लेकिन, इसमें दर्शकों को कुछ खास नहीं मिला। ऐसे में नेटिजंस ने सोशल मीडिया पर मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड को लेकर भड़ास निकालना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने प्राइम वीडियो द्वारा मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड को लेकर किए गए पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए अपनी निराशा जाहिर की।

बोनस एपिसोड देख यूजर्स को आया गुस्सा

प्राइम वीडियो के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'थर्ड क्लास है बोनस एपिसोड'। एक और यूजर लिखता है- 'बोनस के नाम पर सिर्फ डिलीटेड सीन दिखा दिए।' एक अन्य लिखता है- 'इस बोनस एपिसोड से तो अच्छा मैं आधा घंटा रील्स ही देख लेता। तब इतना पछतावा ना होता मुझे।' वहीं कुछ यूजर तो ऐसे भी हैं, जिन्होंने शो की रेटिंग गिराने की बात कही है और कुछ ऐसे भी यूजर हैं जिन्होंने लोगों से शो का बोनस एपिसोड गलती से भी ना देखने की बात कही है।

Image Source : instagramमिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड पर यूजर्स का रिएक्शन

मिर्जापुर 3 में दर्शकों को खली मुन्ना भैया की कमी

बता दें, जुलाई के शुरुआती हफ्ते में मिर्जापुर के तीसरे सीजन ने दर्शकों के बीच दस्तक दिया था। शो के इस सीजन को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। जहां कुछ को ये सीजन अच्छा लगा तो कुछ ने इसे अब तक का सबसे बोरिंग सीजन बताया। वहीं कुछ ऐसे भी दर्शक थे, जिन्होंने सीरीज में मुन्ना भैया की कमी खलने की बात कही। 

दर्शकों ने की मुन्ना भैया की वापसी की डिमांड

सीजन 3 देखने के बाद कई दर्शकों ने मुन्ना भैया के किरदार की वापसी की अपील भी की। अब मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड देखने के बाद ऐसा लगता है कि मेकर्स ने दर्शकों की बात सुन ली है और सीजन 4 में मुन्ना भैया की वापसी तय है। कम से कम बोनस एपिसोड के जरिए तो मेकर्स ने कुछ ऐसा ही इशारा दिया है। हालांकि, मिर्जापुर सीजन 4 में मुन्ना भैया की शो में वापसी कैसे होगी, ये आने वाले सीजन में ही पता चल सकेगा।