A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी मनोज बाजपेयी की ये क्राइम थ्रिलर फिल्म ओटीटी पर तहलका मचाने को तैयार! देसी एक्शन देख कांप उठेगी रूह

मनोज बाजपेयी की ये क्राइम थ्रिलर फिल्म ओटीटी पर तहलका मचाने को तैयार! देसी एक्शन देख कांप उठेगी रूह

'द फैमिली मैन 3' के रिलीज होने से पहले मनोज बाजपेयी की एक दमदार और खतरनाक क्राइम थ्रिलर फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में भैया जी का धांसू देसी एक्शन देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

Manoj Bajpayee Bhaiyya Ji OTT Release- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मनोज बाजपेयी की क्राइम थ्रिलर फिल्म

मनोज बाजपेयी भारतीय हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता हैं। अपनी एक्टिंग से लेकर अलग-अलग किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत चुके हैं। 'गुलमोहर', 'सिर्फ एक बंदा काफी है', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'स्पेशल 26' जैसी हिट फिल्में और वेब सीरीज देने वाले मनोज बाजपेयी की एक और धमाकेदार क्राइम थ्रिलर फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। अगर आप 'द फैमिली मैन 3' की रिलीज से पहले एक्टर की कोई शानदार फिल्म देखना चाहते हैं तो आप 'भैया जी' देख सकते हैं। सिनेमाघरों के बाद 'भैया जी' अब ओटीटी पर धूम मचाने वाली है।

भैया जी की ओटीटी रिलीज

मनोज बाजपेयी अभिनीत बदला लेने वाली ड्रामा फिल्म 'भैया जी' डिजिटल रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेता मनोज बाजपेयी के करियर की मील का पत्थर साबित हुई फिल्म 'भैया जी' 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह एक्शन थ्रिलर उनकी सौवीं फिल्म थी। अब, सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग दो महीने बाद फिल्म औटीटी पर दस्तक देने वाली है। मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' 26 जुलाई को डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है, जिससे दर्शक अपने घरों में आराम से इसे देख सकते हैं।

देसी एक्शन में फिर तहलका मचाएंगे मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी स्टारर 'भैया जी' के ओटीटी प्रीमियर की घोषणा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने एक खास पोस्ट शेयर करते हुए कि है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, जी5 के हैंडल ने फिल्म का एक ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें मनोज बाजपेयी के किरदार भैया जी की दमदार एंट्री देखने को मिलती है और कहानी की एक झलक भी दिखाई जाती है। मनोज बाजपेयी की ये क्राइम थ्रिलर फिल्म दमदार डायलॉग्स और एक्शन सीक्वेंस से भरपूर है। ट्रेलर के साथ-साथ पोस्ट के कैप्शन से पता चला कि फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी।

भैया जी के बारे में खास बातें

मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भैया जी' में सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा, जोया हुसैन जैसे शानदार स्टार्स भी हैं। फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है, जिन्होंने बाजपेयी की 2023 की कोर्ट ड्रामा 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का निर्देशन किया था। 'भैया जी' का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा किया गया है। फिल्म को दीपक किंगरानी ने लिखा है।