A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'लिपस्टिक लगाने से शो नहीं जीता जाता..' मन्नारा ने किस पर साधा निशाना? सरेआम निकाली भड़ास

'लिपस्टिक लगाने से शो नहीं जीता जाता..' मन्नारा ने किस पर साधा निशाना? सरेआम निकाली भड़ास

मन्नारा चोपड़ा ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर वीडियो शेयर किए, जिसमें वह सीजन के कुछ कंटेस्टेंट्स पर निशाना साधती दिखीं। वीडियो में मन्नारा कंटेस्टेंट पर जुगाड़ से शो में एंट्री लेने की बात कहती भी दिखीं। हालांकि, उनका ये निशाना किस पर था, उन्होंने उस कंटेस्टेंट का नाम खुलकर नहीं लिया।

Mannara Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मन्नारा ने किस पर साधा निशाना?

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की बहन और अभिनेत्री मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 में नजर आई थीं। मन्नारा शो की सेकेंड रनरअप बनी थीं, वहीं मुनव्वर इस सीजन के विनर बने थे। मन्नारा इस शो के दौरान काफी चर्चा में रही थीं। मुनव्वर के साथ उनकी दोस्ती के भी काफी चर्चे रहे। अब मन्नारा ने खुलासा किया है कि वह बिग बॉस ओटीटी 3 भी फॉलो कर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फैंस से गुजारिश करती दिखीं की वह शो के उस कंटेस्टेंट की जीतने में मदद करें जो रियल हैं। इसी के साथ वह शो बिना नाम लिए ही शो के कुछ कंटेस्टेंट्स पर निशाना साधती दिखीं।

मन्नारा ने किस पर साधा निशाना?

अपने वीडियो में मन्नारा कहती हैं- 'पहले जुगाड़ करके बिग बॉस में एंट्री लेने की कोशिश और जब एंट्री मिल गई तो उसके बाद क्या करना है? अरे अंदर चली गई, जीतना भी तो है। इंडस्ट्री में अपने दोस्त-यारों को इकट्ठा करो, अपने फ्रेंड सर्कल में, अरे तुम्हारे इतने फॉलोअर्स हैं, फैंस हैं। जब मैं लास्ट में पहुंच जाऊं तो मेरे लिए वोट करना, मेरा सपोर्ट करना। नारे लगाना। अरे अपने लिए तुम भी तो कुछ कर लो, जो तुम्हारे नए फैंस तुम्हारे साथ जुड़ने वाले हैं वो तुम्हारी पर्सनालिटी तो देख लें। ये क्या बकवास चल रहा है। दोस्तों, जाओ और सपोर्ट करो और रियल लोगों को वोट करो। उन्हें वोट करो, जिन्होंने आपको एंटरटेन किया,जो रियल हैं।'

रियल लोगों को सपोर्ट करिएः मन्नारा

मन्नारा आगे कहती हैं- 'क्योंकि, ये जो शो है ना, ये लिप्सिट लगाने का शो नहीं है और ना ये लड़ाई-झगड़े करने का शो है। ये रियल लोगों के लिए है। इतने महीनों से मैं चुप थी, किसी को कुछ कहती नहीं थी। लेकिन, अब जब शो का फिनाले आने वाला है तो मैं खुद को नहीं रोक पाई। मुझे ये वीडियो बनाना ही पड़ा और लोगों के सामने लाना पड़ा, ताकि मैं कह सकूं कि ये पर्सनालिटी का शो है तो ऐसे लोगों को सपोर्ट करो जो रियल हैं और आने वाली जनरेशन के लिए सही आईडियल साबित हो सकें। क्योंकि, कुछ लोग एंटरटेन करते हैं और कुछ रियल होते हैं।'

Image Source : Instagramमन्नारा का पोस्ट

इन कंटेस्टेंट्स का सपोर्ट करती दिखीं मन्नारा

इसके बाद मन्नारा ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिससे पता चलता है कि वह आखिर किसे सपोर्ट कर रही हैं। मन्नारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिनेता रणवीर शौरी को लेकर अपना सपोर्ट दिखाया है। उन्होंने रणवीर और उनके बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आई सपोर्ट रियल पीपल।' इसके बाद उन्होंने नैजी का भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने रैपर को लेकर भी अपना सपोर्ट जाहिर किया। बता दें, रणवीर शौरी, नैजी, सना मकबूल, कृतिका मलिक और साई केतन ने बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5 कंटेस्टेंट हैं।