A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी विवियन की जॉ लाइन पर फिदा हुईं मल्लिका शेरावत? बिग बॉस के घर में पहुंचकर जमकर की मस्ती

विवियन की जॉ लाइन पर फिदा हुईं मल्लिका शेरावत? बिग बॉस के घर में पहुंचकर जमकर की मस्ती

मल्लिका शेरावत ने बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचकर कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की। इसके साथ ही सलमान खान के साथ भी डांस किया। बिग बॉस के घर पहुंचकर मल्लिका शेरावत ने विवियन की जॉ लाइन की भी तारीफ की।

mallika sherawat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मल्लिका शेरावत

कलर्स टीवी का पॉपुलर रियालिटी शो 'बिग बॉस 18' का पहला वीकेंड का वार शानदार रहा। इस वीकेंड पर सलमान खान ने घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स से बातचीत की। रविवार को बिग बॉस के सेट पर धमाल हुआ। यहां कंटेस्टेंट्स की तूतू-मैंमैं के बीच कुछ मेहमानों ने भी शो में शिरकत की थी। हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की स्टारकास्ट भी पहुंची। फिल्म के लीड एक्टर्स राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी यहां अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे और शो के कंटेस्टेंट्स से बातचीत की। लेकिन खास मौका तब बना जब एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने शो में अपनी धमाकेदार एंट्री ली। मल्लिका शेरावत ने शो में पहुंचते ही पहले सलमान खान के साथ मस्ती की। इसके बाद बिग बॉस के अंदर पहुंचकर कंटेस्टेंट विवियन डीसेना की जॉ लाइन पर अपनी दीवानगी जाहिर की। इतना ही नहीं शो के अंदर मल्लिका शेरावत ने कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की। 

विवियन डीसेना की जॉ लाइन आई मल्लिका को पसंद

मल्लिका शेरावत ने शो में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ एंट्री नहीं ली। बल्कि मल्लिका अलग से आईं और सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। यहां मल्लिका शेरावत ने सलमान खान के साथ डांस किया और मजाकिया मोड में नजर आईं। सलमान खान के साथ मस्ती के बाद मल्लिका शेरावत ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली। एंट्री लेते ही मल्लिका शेरावत का घर के अंदर कंटेस्टेंट्स ने जोरदार स्वागत किया। मल्लिका ने विवियन की स्मार्टनेस की तारीफ करते हुए उनकी जॉ लाइन को टच भी किया। मल्लिका ने विवियन की तारीफ करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि जॉ लाइन से सब्जियां काट सकते हैं। मल्लिका, विवियन के अलावा दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ भी मस्ती के मूड में नजर आईं। 

लाफ्टर शैफ के सितारे भी बिग बॉस पहुंचे

मल्लिका शेरावत के बाद बिग बॉस में कलर्स टीवी का ही एक और प्रोग्राम लाफ्टर शैफ के स्टार भी बिग बॉस के घर में पहुंचे। कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहड़ी और भारती ने यहां कॉमेडी का तड़का लगाया। यहां तीनों कॉमेडियन्स ने पहले तो शो के होस्ट सलमान खान के साथ मस्ती की। इसके बाद घर के अंदर पहुंचकर कॉमेडी का समां बांधा। यहां कंटेस्टेंट्स ने तीनों कॉमेडियन्स के साथ जमकर मस्ती की।