A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी प्रभास से लेकर धनुष का दिखेगा OTT पर जलवा, इस हफ्ते 'एंग्री यंग मेन' संग दोगुना होगा मनोरंजन

प्रभास से लेकर धनुष का दिखेगा OTT पर जलवा, इस हफ्ते 'एंग्री यंग मेन' संग दोगुना होगा मनोरंजन

ओटीटी पर इस हफ्ते दमदार फिल्मों और वेब सीरीज की बारिश होने लाली है। इस लिस्ट में कई मच अवेटेड फिल्में भी हैं, जो इस हफ्ते आपका मनोरंजन करेंगे। इस हफ्ते ओटीटी पर क्या-क्या खास है, डालें एक नजर -

Kalki 2998 AD to Raayan - India TV Hindi Image Source : X 'कल्कि 2898 एडी' और 'रायन'।

ओटीटी की दुनिया का नियम सिनेमाघरों से काफी अलग है, जहां सिनेमाघरों में फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं और वीकेंड खास बनाती हैं, वहीं ओटीटी पर फिल्में कभी भी रिलीज की जाती हैं और इन्हें लोग चलते-फिरते कभी भी देख लेते हैं। मेट्रो और ट्रेन में सफर से लेकर खाली वक्त में भी लोग इन फिल्मों को देखने से नहीं चूकते। ओटीटी रिलीज के मामले में ये हफ्ता काफी गुलजार है। कई दिलचस्प फिल्में और सीरीज इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं। ओटीटी स्पेस में हर तरह का कॉन्टेंट देखने को मिलने वाला है। कई मोस्ट अवेटेड फिल्में भी इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं। 'कल्कि 2898 एडी' से लेकर 'रायन' तक कई फिल्में और सीरीज मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, देखें इनकी पूरी लिस्ट-

एंग्री यंग मेन

ओटीटी-  प्राइम वीडियो
रिलीज डेट- 20 अगस्त
हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम सलीम खान और जावेद अख्तर की जिंदगी को ओटीटी के पर्दे पर दिखाने की तैयारी है। इनकी लाइफ पर फिल्माई गई डॉक्युमेंट्री सीरीज के पहले सीजन को तीन एपिसोड्स में बनाकर तैयार किया गया है। दोनों का साथ जुड़ना, फिल्मों की कहानी लिखना और सफलता की ऊंचाइयां साथ में छूना इस सीरीज में दिखाया गया गैय़ 

गर्र (GRRR)

ओटीटी- डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रिलीज डेट- 20 अगस्त
इस मलयालम फिल्म 'गर्र' की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताई गई है। अवैध रूप से जंगल में दाखिल होने पर लोगों का क्या हाल होता है, इसकी कहानी फिल्म में दिखाई गई है। 

कल्कि 2898 एडी 

ओटीटी- नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो
रिलीज डेट- 22 अगस्त
सिनेमाघरों में छाने के बाद अब 'कल्कि 2898 एडी' ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म की खूब चर्चा रही और दर्शक इस फिल्म का ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है। हिंदी दर्शक इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे, वहीं दक्षिण भारतीय भाषाओं वाले दर्शकों को ये प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी।

फॉलो कर लो यार 

ओटीटी- प्राइम वीडियो
रिलीज डेट- 22 अगस्त
सोशल मीडिया पर अपने अटपटे कपड़ों से धूम मचाने वाली सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद भी अपनी लाइफ से जुड़े खुलासे ओटीटी रिलीज के जरिए करने वाली हैं। 'फॉलो कर लो यार' में वो नजर आएंगाी। इस सीरीज के जरिए उनकी जिंदगी की झलक देखने को मिलेगी।

रायन 

ओटीटी- प्राइम वीडियो
रिलीज डेट- 23 अगस्त
तमिल फिल्म 'रायन' एक एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन धनुष ने किया है। निर्देशन ही नहीं इस फिल्म में एक्टर लीड रोल में भी हैं। 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को काफी पसंद किया गया और अब ये ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। फिल्म तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में स्ट्रीम होगी।

तिकड़म

रिलीज डेट- 23 अगस्त
प्लेटफॉर्म- जिओ सिनेमा
अमित सियाल की 'तिकड़म' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। इसमें एक ऐसे व्यक्ति की कहानी दिखाई जा रही है, जो मजबूरी में अपने छोटे शहर को छोड़कर बड़े शहर जाता है। फिल्म में अरिष्ट जैन, आरोही सौद, दिव्यांश द्विवेदी और नयन भट्ट लीड रोल में हैं। इसका निर्देशन विवेक आंचलिया ने किया है।

इनकमिंग 

ओटीटी- नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट- 23अगस्त
'इनकमिंग' एक हॉलीवुड कॉमेडी फिल्म है। इसमें चार यंग दोस्तों की कहानी दिखाई जा रही है जो अपना हाई स्कूल पूरा कर रहे हैं और इसकी पार्टी में जाने की तैयारी कर रहे हैं।