A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इन फिल्मों को अकेले देखने का न लें रिस्क, कहानी खत्म होने के पहले ही हो जाएगा बुरा हाल

इन फिल्मों को अकेले देखने का न लें रिस्क, कहानी खत्म होने के पहले ही हो जाएगा बुरा हाल

ओटीटी पर कई तरह की हॉरर फिल्में और सीरीज है, जिसमें से कुछ को देखकर या तो आपकी नींद उड़ जाएगी या तो आपको हंसी आ जाएगी। वहीं कुछ हॉरर फिल्में ऐसी भी हैं, जिन्हें देख लोगों को अपने आस पास भूत-प्रेत के होने का एहसास होने लगता है।

Do not take risk to watch these movies and web series alone- India TV Hindi Image Source : X इन फिल्मों को अकेले देखने का न लें रिस्क

अगर आप भी एक्शन और रोमांटिक फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा हॉरर मूवीज देखना पसंद करते हैं तो आप ये खतरनाक ही नहीं बल्कि डरावनी फिल्में देख सकते हैं। अगर आप भी कुछ ऐसी मूवीज की तलाश में हैं तो हम आपके लिए लिस्ट लेकर आए हैं, जिसमें बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड की कई भूतिया रहस्यमय फिल्में शामिल हैं। 'द कंज्यूरिंग' से लेकर 'भूल भुलैया' तक आपने कई तरह की हॉरर फिल्में देखी होगी, लेकिन जिन फिल्मों के बारे में आज हम बताने वाले हैं। उनकी कहानी पूरी होने के पहले ही आपका बुरा हाल हो जाएगा या फिर हो सकता है आप हॉरर मूवीज और सीरीज देखना ही छोड़ दे।

द रिंग
2002 में रिलीज हुई हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'द रिंग' की कहानी शुरू होते ही लोगों को देखने में डर लगाने लगता है। इस फिल्म को गोर वर्बिंस्की ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म एक वीडियो टेप के बारे में है जिसे देखने वाले की एक हफ्ते बाद मौत हो जाती है। इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देखी जा सकता है।

द हाउस नेक्स्ट डोर
अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे डरावनी हॉरर फलि्मों में से एक 'द हाउस नेक्स्ट डोर' को आप कबी भी किसी छोटे बच्चे के साथ अकेले में न देखे। इस फिल्म में आत्माओं की कहानी दिखाई गई है।

हॉन्टेड हिल्स
बॉलीवुड की सबसे डरावनी हॉरर फिल्मों में से एक 'हॉन्टेड हिल्स' की कहानी न्यू वेड्स कपल पर बेस्ड है। जो पहाड़ों पर अपना हनीमून मनाने के लिए जाते हैं, लेकिन एक ट्रैजिडी में फंस जाते हैं। फिल्म का निर्देशन संजीव कुमार राजपूत किया है और इसमें डायना खान, सुरेंद्र पाल सिंह, जुबेर के. खान, गेवी चहाली नजर आए है। इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट
बॉलीवुड में कई तरह की हॉरर फिल्में और सीरीज बन चुकी हैं, लेकिन कुछ मीहने पहले रिलीज हुई अविका गौर और राहुल देव स्टारर '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' ने ओटीटी पर धूम मचा दी थी। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। फिल्म में रहस्यमय मौत से लेकर बुरी आत्मा के चंगुल में फंसी एक लड़की की कहानी को पेश किया गया है।

चंद्रमुखी
हॉरर फिल्मों की बात हो और साउथ की सबसे चर्चित हॉरर मूवीज की बात न हो। ऐसे कैसे हो सकता है। हम बात कर रहे हैं। थलाइवा रजनीकांत की फिल्म 'चंद्रमुखी' जिसे देख आपकी नींद उड़ जाएगी। इसी फिल्म का रिमेक है अक्षय कुमार और विद्या बालन की 'भूल भुलैया'। ये हॉरर मूवी यूट्यूब पर देखी जा सकती है।

कंचना
इस लिस्ट में साउथ सिनेमा की सबसे पॉपुलर हॉरर फिल्मों में से एक 'कंचना 3' भी शामिल है। कंचना के तीन भाग आ चुके है। 2019 में रिलीज हुई कंचना 3, कंचना फ्रेंचाइजी की सबसे डरावनी फिल्म है।