A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में साई केतन की गर्लफ्रेंड ने वड़ा पाव गर्ल की लगाई क्लास, जानें कौन है शिवांगी खेडकर?

'बिग बॉस ओटीटी 3' में साई केतन की गर्लफ्रेंड ने वड़ा पाव गर्ल की लगाई क्लास, जानें कौन है शिवांगी खेडकर?

'बिग बॉस ओटीटी 3' में आए दिन खतरनाक लड़ाई देखने को मिल रही है। वहीं बीती शो में रात साई केतन राव की गर्लफ्रेंड शिवांगी खेडकर की एंट्री हुई जहां उन्हें चंद्रिका दीक्षित यानी वड़ा पाव गर्ल पर भड़कते हुए देखा गया। अनिल कपूर के सामने कंटेस्टेंट्स ने खूब बवाल किया।

Bigg Boss OTT 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस ओटीटी 3 बवाल

'बिग बॉस ओटीटी 3' का वीकेंड का वार अनिल कपूर के साथ जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीमिंग हो रहा है। बीती रात शो के एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर नॉमिनेशन के दौरान रैपर नैजी का बचाव न करने के लिए सना मकबूल की खिंचाई करते नजर आए। साथ ही उन्हें रणवीर का पक्ष लेने वाले मेकर्स पर विशाल पांडे के कमेंट के लिए भी खरी-खोटी सुनाते देखा गया। इस शो में गेस्ट बनकर आईं पायल मलिक ने विशाल की धज्जियां उड़ा दी तो वहीं, साई केतन राव की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शिवांगी खेड़कर ने चंद्रिका दीक्षित की बैंड बजा दी।

साई केतन की गर्लफ्रेंड और बीवी No.1 ने बजाई बैंड

'बिग बॉस ओटीटी 3' का दूसरा वीकेंड का वार बहुत ही जबरदस्त रहा है। जहां इस बार अनिल कपूर के शो से बाहर हुईं बीवी No.1 पायल मलिक और शिवांगी खेडकर को भी घरवालों के साथ कुछ मुद्दों को सुलझाने के लिए बुलाया गया। धमाका तब होता है जब पायल को कृतिका पर विशाल की कमेंट के लिए और शिवानी की टिप्पणियों के लिए भी जवाब देते हुए देखा गया। वहीं शिवांगी खेडकर ने साई केतन राव पर चंद्रिका दीक्षित की हालिया लगाए गंभीर आरोप के बाद क्लास लगाते देखा गया।

शिवांगी खेडकर ने वड़ा पाव गर्ल की लगाई क्लास

साई केतन की गर्लफ्रेंड शिवांगी खेडकर ने वड़ा पाव गर्ल की क्लास लगाई। उन्होंने चंद्रिका को 'मसाज' वाले कमेंट को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई। शिवांगी ने साई की इमेज खराब करने का वड़ा पाव गर्ल पर आरोप लगाया और इस मामले को आगे बढ़ाने के लिए उनकी पीआर टीम की भी आलोचना की। शिवांगी ने चंद्रिका से कहा कि वह कभी भी लोगों से उनके मुंह पर बात नहीं करती है और साई ने उसे बहुत अच्छी तरह से समझ लिया है जब उसने कहा कि चंद्रिका अपनी सुविधा के अनुसार सच्चाई को बदल देती है। अनिल कपूर भी शिवांगी की हर बात से सहमत दिखे।

वड़ा पाव गर्ल ने मांगी माफी

बाद में, चंद्रिका को साई से माफी मांगते हुए देखा गया और कहा कि वह उसे भाई की तरह देखती है। इसके बाद शिवांगी ने चंद्रिका से कहा कि उसका अपना कोई मुद्दा नहीं है। शिवांगी ने कहा, 'आपके 40 रोटी बनाने के अलावा कोई खुद का मुद्दा नहीं है।' इसके बाद अनिल ने चंद्रिका से कहा कि उन्हें यह स्वीकार करना होगा कि शो में दर्शकों के सामने वह ऐसी ही नजर आ रही हैं।

कौन है शिवांगी खेडकर?

साई केतन राव की गर्लफ्रेंड शिवांगी खेड़कर एक टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम के लिए जानी जाती हैं। दोनों नवंबर 2021 से डेटिंग कर रहे हैं और समय के साथ उनका रिश्ता और मजबूत होता गया है। साई केतन राव और शिवांगी खेडकर जिन्हें उनके फैंस प्यार से #सैशी के नाम से जानते हैं।