A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'बिग बॉस ओटीटी 3' फिनाले में थप्पड़ कांड को लेकर फिर भिड़े विशाल पांडे और अरमान मलिक, अनिल कपूर हुए आग बबूला

'बिग बॉस ओटीटी 3' फिनाले में थप्पड़ कांड को लेकर फिर भिड़े विशाल पांडे और अरमान मलिक, अनिल कपूर हुए आग बबूला

बिग बॉस ओटीटी 3 फिनाले के दौरान एक बार फिर विशाल पांडे और अरमान मलिक को थप्पड़ कांड को लेकर जबरदस्त बहस करते देखा गया। वहीं पायल मलिक ने भी कृतिका से माफी मांगते हुए अपने तलाक के फैसले के बारे में भी खुलकर बात की।

Bigg Boss Ott 3 finale - India TV Hindi Image Source : X बिग बॉस ओटीटी 3 फिनाले

'बिग बॉस ओटीटी 3' फिनाले में अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। वहीं शो के टॉप फाइव साई केतन राव, नैजी, सना मकबूल, कृतिका मलिक और रणवीर शौरी थे, लेकिन सना मकबूल ने नैजी को हराकर बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। हमेशा की तरह इस बार भी शो के एक्स कंटेस्टेंट्स फिनाले में धूम मचाते दिखाई दिए। वहीं विशाल पांडे और अरमान मलिक भी शो में नजर आए। वहीं 'बिग बॉस ओटीटी 3' फिनाले में भी विवाद देखने को मिला है। फिनाले की शुरुआत एक इमोशनल नोट पर हुई, जिसमें टॉप फाइव ने अपने करीबियों से मुलाकात की और फिर यह भी थप्पड़ कांड को लेकर विशाल और अरमान में लड़ाई देखने को मिली।

बिग बॉस ओटीटी 3 फिनाले बना जंग का मैदान

'बिग बॉस ओटीटी 3' फिनाले में अनिल कपूर ने जब स्टेज पर अरमान मलिक और विशाल पांडे एक बार फिर बात करने के लिए बुलाया तो थप्पड़ कांड पर बात करते हुए दोनों में एक बार फिर बहस हो गई। अरमान ने विशाल को तब थप्पड़ मारा था जब उन्हें पता चला था कि उन्होंने कृतिका मलिक पर कमेंट किया। वहीं अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक भी शो में आईं और उन्होंने खुलासा किया कि विशाल ने कृतिका पर अपमानजनक कमेंट किया था। हालांकि, बाद में यह साफ हो गया कि विशाल ने केवल कृतिका की तारीफ की थी, जिसके बाद में वह सच जानकर शांत हो गई। 

विशाल पांडे और अरमान मलिक विवाद

बिग बॉग फिनाले में अनिल कपूर ने एक बार फिर इस मुद्दे को उठाया, जिसकी वजह से शो में एक बार फिर से वाद-विवाद देखने को मिला। विशाल पांडे ने कहा कि उन्हें अरमान मलिक और उनकी पत्नियों से माफी मांगने का पछतावा हो रहा है क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि अब उन्हें अरमान के बगल में बैठने में भी परेशानी होती है। अरमान मलिक ने कहा कि विशाल की बुरी नजर शुरू से ही कृतिका पर थी। विशाल ने ये भी बाताय कि हर कोई उनके इरादों को जानता है और उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया। अरमान ने तर्क देते हुए कहा कि अगर ऐसा है तो उन्हें बिग बॉस हाउस के अंदर सभी की तारीफ करनी चाहिए थी। वहीं अरमान ने सफाई देते हुए ये भी कहा कि विशाल को थप्पड़ मार कर उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। ये सब सुन अनिल कपूर ने दोनों को चुप रहने के लिए कहा और बात को खत्म कर किया।

बिग बॉस ओटीटी 3 विनर

सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस ओटीटी 3' फिनाले का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। थप्पड़ कांड को लेकर विशाल पांडे और अरमान मलिक के फैंस भी अपने विचार शेयर कर रहे हैं। फिनाले के दौरान कृतिका मलिक को सपोर्ट करने पायल मलिक भी पहुंचीं। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल बनी हैं।